भारत में लांच हुई Tata की नई Tigor XM कार, जानें फीचर्स

  • भारत में लांच हुई Tata की नई Tigor XM कार, जानें फीचर्स
You Are HereAutomobile
Saturday, September 09, 2017-6:01 PM

जालंधर- भारत की प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी कॉम्पैक्ट सेडान, द टागोर का एक नया वेरियंट लांच कर दिया है, जिसका नाम टागोर एक्सएम है। इस नई कार के पेट्रोल वेरियंट की कीमत के लिए 4.99 लाख रुपए और डीजल वेरियंट की कीमत 5.80 लाख रुपए है। टिगोर एक्सएम ट्रिम 15 सितंबर, 2017 से टाटा मोटर्स की डीलरशिप में उपलब्ध होगा।

PunjabKesariफीचर्स

इस कार में मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग के साथ फ्रंट और रियर के लिए पॉवर विंडो, ऑटो डोर लॉक, लैंप, एलईडी ईंधन गेज, फुल फैब्रिक सीट, थिएटर के साथ इंटरनल लाइट डिमिंग और फुल व्हील कवर शामिल है। 

इसके अलावा द टिगोर एक्सएम इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है। यह कॉम्पैक्ट सेडान की एक्सएम ट्रिम कॉपर, एस्प्रेसो ब्राउन, पर्लसेंट व्हाइट, प्लेटिनम, स्ट्राइकर ब्लू और बेरी रेड कलर योजनाओं में उपलब्ध है। पॉवर की बात करें तो टिगोर एक्सएम मौजूदा 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.05 लीटर डीजल इंजन से बिजली खींचता है।

PunjabKesariइंजन

सेडान का पेट्रोल इंजन 84 बीएचपी पर 114 एनएम के टॉर्क को प्रोड्यूज करता है, जबकि डीजल वैरिएंट 69 बीएचपी पर 140 एनएम के टॉर्क को प्रोड्यूज करता है। दोनों इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। हालांकि यह अभी एएमटी ट्रांसमिशन विकल्प में उपलब्ध नहीं है।


बता दें कि कंपनी ने दावा किया है कि यह कार इस समय बाजार में मौजूद कई कारो को टक्कर देगी और ग्राहकों के बेहद पसंद अाएगी। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !