जल्द लांच होगा गूगल मैप का नया वर्जन

  • जल्द लांच होगा गूगल मैप का नया वर्जन
You Are HereGadgets
Tuesday, August 23, 2016-9:06 AM
जालंधरः भारतीय मोटर चालकों की मदद के लिए गूगल इंडिया, गूगल मैप के नए वर्जन को लाने की योजना बना रहा है। गूगल मैप एप्प का नया वर्जन मोटर चालकों की समय पर पहुंचने में मदद करेगा। अभी तक इन्हें ट्रैफिक पुलिस रोक लेती थी, जिससे यह समय पर नहीं पहुंच पाते थे। गूगल मैप का नया वर्जन अब इन्हें पहले ही बता देगा कि कहां पर ट्रैफिक पुलिस है। इसकी मदद से अब ये उन सड़कों से होकर नहीं जाएंगे। 
 
 
गूगल मैप्स टीम के प्रोजैक्ट हैड अजित का कहना है कि इससे उनका समय भी बचेगा और पैसे भी। इस सेवा के लिए कई भारतीय शहरों को चुना गया है, जिसमें सबसे पहला नंबर बेंगलूर का है। अजित का कहना है कि ऐसा बेंगलूर के अनूठे रोड इंफ्रास्ट्रक्चर को देखते हुए किया जा रहा है। यह शहर के पेशेवर लोगों को हमेशा चौकन्ना रखेगा और वह बाधाओं से बचकर निकलने के लिए हर रोज कुछ नया सोचेंगे। 
 
 
अजित ने कहा कि फिलहाल बेंगलूर में आने-जाने वाले गूगल मैप का इस्तेमाल तो कर रहे हैं लेकिन नाइट शिफ्ट के लिए उन्हें दिन में काफी देर पहले और डे शिफ्ट के लिए सुबह सूरज उगने से पहले निकलना पड़ता है। नया वर्जन आ जाने पर ऐसा नहीं होगा। इसके साथ ही चूंकि ट्रैफिक पुलिस के होने या न होने का पता पहले चल जाएगा इसलिए, हेलमेट पहनना या रॉन्ग साइड चलने से डरने की जरूरत भी नहीं है। 
 
 

Latest News