कल लांच हो सकते है Xiaomi के ये दो स्मार्टफोन्स

  • कल लांच हो सकते है Xiaomi के ये दो स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Wednesday, August 24, 2016-11:45 AM
जालंधरः चाइनीज एप्पल नाम से मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi हर बार अपने यूजर्स के लिए कुछ नया लेकर आती है । इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi  इस हफ्ते दो नए स्मार्टफोन पेश कर सकती है। Xiaomi  ने अब चाइना मोबाइल के साथ मिलकर एक टीजर जारी किया गया है। इस टीजर से कंपनी द्वारा 25 अगस्त को एक इवेंट आयोजित करने का खुलासा होता है।
 
 
पिछले कुछ दिनों से यह खबरें सामने आ रही है कि 25 अगस्त को Xiaomi लांच इवेंट के दौरान रेडमी 4 व रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन लांच करेगी। कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में भी 25 अगस्त को एक इवेंट आयोजित करने की पुष्टि की गई है। माना जा रहा है कि Xiaomi इस इवेंट में आधिकारिक तौर पर रेडमी 4 और रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन पेश करेगी।
 
 
इससे पहले रेडमी 4 स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स की एक नई तस्वीर लीक हुई थी। तस्वीर से स्मार्टफोन के बारे में और ज्यादा जानकारी सामने आई है। एक लीक टीजर के मुताबिक, रेडमी 4 स्मार्टफोन गुरुवार को रिलीज होगा। इस फोन के फुल मेटल बॉडी के साथ आने की उम्मीद है।
 
 
चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना की लिस्टिंग के अनुसार, Xiaomi रेडमी 4 हैंडसेट एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित मीयूआई 8 पर चलेगा। इसमें 5 इंच का फुल-एचडी (1920 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले, 2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 506 जीपीयू मौजूद है। रैम और स्टोरेज के आधार पर इसके दो वेरिएंट हैं 2 GB रैम/16 GB स्टोरेज और 3 GB रैम/32 GB स्टोरेज। माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी उपलब्ध है।
 

Latest News