व्हाट्सएप्प को टक्कर देने के लिए Blackberry लांच करेगी यह सर्विस

  • व्हाट्सएप्प को टक्कर देने के लिए Blackberry लांच करेगी यह सर्विस
You Are HereGadgets
Saturday, May 12, 2018-10:38 AM

जालंधर- कनाडा की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी अपनी मैसेजिंग एप्प बीबीएम का डेस्कटॉप वर्जन पेश करने वाली है। ब्लैकबेरी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी दी है कि यूजर्स को जल्द ही बीबीएम का अपडेट दिया जाएगा। इसमें बीबीएम डेस्कटॉप बीटा वर्जन सबसे महत्वपूर्ण अपडेट्स में से एक है। माना जा रहा है कि बीबीएम डेस्कटॉप का मुकाबला व्हाट्सएप्प से होगा। अापको बता दें कि इससे पहले ब्लैकबेरी ने फेसबुक, व्हाट्सएप्प, इंस्टाग्राम पर उसकी तकनीक को कॉपी करने का आरोप लगाया था और इस मामले में केस भी दर्ज कराया था।

 

ब्लैकबेरी का कहना था कि फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप मैसेजिंग सर्विस में उन तरीकों का उपयोग कर रहे हैं, जिसकी डिजाइन सबसे पहले ब्लैकबेरी ने तैयार की थी। बता दें कि ब्लैकबेरी पिछले काफी समय से यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए काफी कोशिश कर रहा है।

 

इसके अलावा कंपनी ने बताया है कि बीबीएम डेस्कटॉप वर्जन में यूजर्स किसी भी बातचीत के बारे में सर्च बार का प्रयोग करके सर्च कर सकेंगे। इसके साथ ही वे हाल ही में की गई सभी बातचीत को भी पढ़ सकेंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बीबीएम डेस्कटॉप व्हाट्सएप्प को कितनी टक्कर दे पाता है और इसे यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है।  
 


Latest News