Uber ने नोएडा व गाजियाबाद में बाइक शेयरिंग कैब सेवा की लांच

  • Uber ने नोएडा व गाजियाबाद में बाइक शेयरिंग कैब सेवा की लांच
You Are HereGadgets
Monday, July 24, 2017-11:53 AM

जालंधरः एप्प आधारित कैब सर्विस देने वाली अमेरिकी कंपनी Uber ने शुक्रवार को नोएडा व गाजियाबाद में अपने बाइक शेयरिंग सेवा 'उबरमोटो' के लांच की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अब यात्रियों को पूरे एनसीआर क्षेत्र में यात्रा करने के लिए तीव्र, सुगम व किफायती विकल्प उपलब्ध हो जाएगा। 'उबरमोटो' उबर ऐप के माध्यम से 10 रुपये की कीमत से राइड सेवा मुहैया कराएगा।

उबर के दिल्ली/एनसीआर के महाप्रबंधक प्रभजीत सिंह ने बताया, "मैं नोएडा और गाजियाबाद में उबरमोटो के लांच पर बहुत उत्साहित हूं। यह शहरों में घूमने का तीव्र, आसान व किफायती तरीका है और हम सरकार के आभारी हैं कि उन्होंने मोबिलिटी की जरूरतों को पूरा करने और आर्थिक अवसर निर्मित करने के हमारे इस लक्ष्य में मदद की। 

उबरमोटो राइडर्स को उबर एप के माध्यम से बटन पुश करते ही किफायती व सुविधाजनक मोटरसाइकल राइड का विकल्प प्रदान करता है। राइडर्स को ड्राईवर्स व बाइक का विवरण ठीक उसी प्रकार मिलता है, जैसे उन्हें उबर राइड में मिला करता है। साथ ही उन्हें राइड से पहले, इसके दौरा व बाद में सभी स्टैंडर्ड सुरक्षा विशेषताएं, जैसे जीपीएस ट्रैकिंग, द्विमार्गी फीडबैक और परिवार व दोस्तों के साथ ट्रिप की जानकारी बांटने की सुविधा भी पूर्ववत ही मिलती है।


Latest News