टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई 2018 Hyundai Creta फेसलिफ्ट

  • टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई 2018 Hyundai Creta फेसलिफ्ट
You Are HereGadgets
Thursday, December 14, 2017-8:25 PM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी हुंडई भारत में जल्द ही अपनी नई कार क्रेटा फेसलिफ्ट 2018 को लांच करने की योजना बना रही है। वहीं क्रेटा फेसलिफ्ट 2018 हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है, जिससे कार के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने अाए हैं।

 

डिजाइन

माना जा रहा है कि क्रेटा के फेसलिफ्ट वर्ज़न को नई कास्केडिंग पैटर्न वाली ग्रिल, अलग डिज़ाइन के हैडलैंप्स और फॉगलैंप्स से लैस नए फ्रंट बंपर के साथ लांच किया जाएगा। इसके अलावा कार में बॉडी क्लैडिंग और क्रोम वर्क को थोड़ा कम किया जाएगा। कार में नई तरह के अलॉय व्हील्स लगे हैं, ऐसे में प्रोडक्शन मॉडल में भी कंपनी नए अलॉय दे सकती है। इस कार के पिछले हिस्से में भी बदलाव किए गए हैं और कंपनी इस कार में नए टेललैंप्स के साथ नई डिज़ाइन का टेलगेट दे सकती है।

 

इंजन 

ऐसा माना जा रहा है और कार को 1.6-लीटर गामा डुअल VTVT पेट्रोल इंजन, 1.6-लीटर U2 CRDi VGT और 1.4-लीटर U2 CRDi ऑयल बर्नर इंजन के साथ लांच किया जा सकता है। इसके अलावा कार में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी वाला नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाने वाला है। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी इसके लांच होने के बाद ही पता चल सकेगी।


 


Latest News