शानदार फीचर्स के साथ Truvision ने लांच किया नया LED TV

  • शानदार फीचर्स के साथ Truvision ने लांच किया नया LED TV
You Are HereGadgets
Saturday, December 23, 2017-11:03 AM

जालंधरः यूरोप की इलैक्ट्रोनिक कंपनी Truvision ने हाल ही में अपने नए LED टीवी को भारत में लांच कर दिया है, जो Truvision 50 इंच के LED टीवी TW5067 के नाम से पेश कर दिया है।  कंपनी ने इस स्मार्ट टी. वी. की कीमत 40,490 रुपए रखी है। 

 

स्पेसिफिकेशन्सः

इस स्मार्ट टी. वी. के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो स्मार्ट टी. वी. में 50 इंच फुल HD बैजल लेस डिस्प्ले के साथ 1920X1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया गया है। यह स्मार्ट टी. वी. Cornea टैकनॉलॉजी के साथ आता है, जो ब्राइट और डार्क को प्रभावशाली ढंग के साथ पैदा करता है। यह उन लोगों के लिए बहुत ज़्यादा जरुरी है जो ज़्यादा टी. वी. देखते हैं।

 

इसके इलावा टी. वी. के इंटर्नल स्पीकर कलियर वॉयस 2 टैकनॉलॉजी के साथ आते हैं, जो कमरों के कोनों तक एक जैसी HD आवाज़ पहुँचाते हैं।कनैक्टिविटी की बात करें तो स्मार्ट टी. वी. के इम्बिलट USB फंकसनैलिटी की विशेसता दी गई है, जिस में 2USB स्रोत के साथ अपने मनपसंद के सोअज़, फोटोज, म्युज़िक और मूवीज को स्ट्रीम और शेयर किया जाता है। इस स्मार्ट टी. वी. में बलूटुथ 4.1 के साथ म्युज़िक स्ट्रीम करन के लिए आता है और साथ ही 2HDMI के साथ 2डिवायस को इकट्ठे कुनैकट किया जाता है।


Latest News