Ather Energy इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना हुआ आसान, कंपनी दे रही शानदार फाइनेंस ऑफर

  • Ather Energy इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना हुआ आसान, कंपनी दे रही शानदार फाइनेंस ऑफर
You Are HereAutomobile
Tuesday, November 22, 2022-10:51 AM

ऑटो डेस्क. Ather Energy के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की भारतीय बाजार में काफी अच्छी डिमांड है। अब कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खरीदना और भी आसान हो गया है। Ather Energy ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की फाइनेंसिंग के लिए IDFC Bank से समझौता किया है, जिसके तहत ग्राहकों को कई तरह के लाभ दिए जा रहे हैं। 

PunjabKesari
कंपनी का कहना है कि यह बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर मिलने वाला सबसे अनोखा फाइनेंस ऑफर है। ग्राहक एक पेट्रोल स्कूटर के मासिक खर्च पर एथर की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं। एथर ने IDFC Bank की साझेदारी में 450एक्स और 450 प्लस ई-स्कूटर पर फाइनेंसिंग ऑफर पेश किए हैं। फाइनेंस पर एथर स्कूटर लेने पर अब ग्राहक को स्कूटर की ऑन-रोड कीमत का केवल 5% ही डाउन पेमेंट के रूप में भुगतान करना होगा। अगर ग्राहक अपना पुराना सकूटर एक्सचेंज करवाता है तो उसे कोई डाउन पेमेंट नहीं करना होगा। कंपनी स्कूटरों पर EMI पीरियड 48 महीनों का दे रही है। वहीं बैंक से केवल 45 मिनट के अंदर ही लोन अप्रूवल हो जाएगा। लोन अप्रूवल पर प्रोसेसिंग चार्ज पूरी तरह मुफ्त है। ग्राहक इसकी पूरी जानकारी एथर डीलरशिप से ले सकते हैं।

PunjabKesari
बता दें एथर एनर्जी भारत में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर 450एक्स और 450 प्लस बेच रही है। एथर 450एक्स की कीमत 1.39 लाख और एथर 450 प्लस की कीमत 1.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। दोनों स्कूटर्स में 3.66 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है। सिंगल चार्ज पर ये स्कूटर्स 146 किलोमीटर की प्रमाणित रेंज देते हैं। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur

Latest News