रॉयल एनफील्ड ने दो नए पावरफुल मोटरसाइकिल्स का किया खुलासा

  • रॉयल एनफील्ड ने दो नए पावरफुल मोटरसाइकिल्स का किया खुलासा
You Are HereGadgets
Wednesday, November 8, 2017-9:31 PM

जालंधर : भारत की दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी रॉयल एनफील्ड ने मिलान में आयोजित हो रहे EICMA मोटर शो के दौरान पावरफुल इंजन से लैस दो नए मोटरसाइकिल्स का खुलासा किया है। इन दोनों मोटरसाइकिल्स को मोटर शो में इंटरसैप्टर 650 व कॉन्टिनेन्टल GT 650 के नाम से दिखाया गया है। इन दोनों मॉडल्स में 650सीसी का ट्विन इंजन लगा है जो एयर व ऑयल कूल्ड दो ऑप्शन्स में आएगा। यह इंजन 47 bhp की पावर व 52Nm का टार्क पैदा करेगा। इस इंजन को 6 स्पीड गेयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। चालक की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कम्पनी ने दोनों मोटरसाइकिल्स के फ्रंट व रियर में ABS के साथ डिस्क ब्रेक्स लगाई हैं जो तेज रफ्तार पर भी मोटराइकिल को सेफ्ली रोकने में मदद करेंगी।

 

इंटरसैप्टर INT 650 
इस पावरफुल मोटरसाइकिल को लेकर रॉयल एनफील्ड के CEO सिद्धार्थ लाल ने बताया है कि इसके डिजाइन को कम्पनी ने 21 सैन्चुरी वाले मोटरसाइकिल्स के जैसे बनाया है। लेकिन पावर और परफॉर्मेंस के मामले में यह किसी से कम नहीं हैं। 

royal enfield interceptor 650 twin

 

कॉन्टिनेंटल GT 650 
रॉयल एनफील्ड के प्रैजिडेंट रुद्रातेज सिंह (रुडी) ने बताया है कि कॉन्टिनेंटल GT 650 को पहली बार 2013 में लॉन्च किया गया था। इसने ब्रॉड के नाम और पोजीशन को मार्किट में बनाने में काफी अहम भूमिका निभाई है। ये दोनों मोटरसाइकिल्स कई रंगों के विकल्प में उपलब्ध किए जाएंगे। फिलहाल कम्पनी ने इनकी कीमत व उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

royal enfield continental gt 650 twin


Latest News