हीरो मोटोकॉर्प और हिन्‍दुस्‍तान पेट्रोलियम के बीच साझेदारी, देशभर में ईवी चार्जिंग स्टेशन स्थापित करना लक्ष्य

  • हीरो मोटोकॉर्प और हिन्‍दुस्‍तान पेट्रोलियम के बीच साझेदारी, देशभर में ईवी चार्जिंग स्टेशन स्थापित करना लक्ष्य
You Are HereAutomobile
Wednesday, September 21, 2022-12:54 PM

ऑटो डेस्क. हीरो मोटोकॉर्प ने हिन्‍दुस्‍तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है। दोनों के बीच ये साझेदारी ईवी चार्जिंग को लेकर हुई है। इस साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर देश में टू-व्‍हीलर इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेंगी। 

PunjabKesari
हीरो मोटोकॉर्प और हिन्‍दुस्‍तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के हाथ मिलाने से ईवी यूजर्स को काफी फायदा होगा। क्योंकि ईवी में रेंज एन्जाइटी अभी भी बनी हुई है, इसलिए लोग चार्जिंग की समस्या को देखते हुए ईवी खरीदने से कतरा रहे हैं। पहले चरण में चार्जिंग स्‍टेशनों की स्‍थापना चुनिंदा शहरों में होगी और फिर दूसरे महत्‍वपूर्ण बाजारों में विस्‍तार किया जाएगा। दोनों कंपनियां का लक्ष्‍य देश में ईवी चार्जिंग स्‍टेशनों के नेटवर्क को बढ़ाना है।

PunjabKesari
चार्जिंग नेटवर्क के लिये बुनियादी ढांचे के विकास का नेतृत्‍व हीरो मोटोकॉर्प करेगी। हर चार्जिंग स्‍टेशन में डीसी और एसी चार्जर्स सहित कई स्‍मार्ट और तेज चार्जर्स टू व्‍हीलर ईवी के लिए उपलब्ध होंगे। ग्राहक के पूरे अनुभव को हीरो मोटोकॉर्प मोबाइल-ऐप से नियंत्रित किया जाएगा और यह नगद-रहित लेन-देन पर आधारित होगा।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur