हीरो ने लॉन्च किया ग्लैमर का ब्लेज़ एडिशन, कीमत 72,200 रुपये

  • हीरो ने लॉन्च किया ग्लैमर का ब्लेज़ एडिशन, कीमत 72,200 रुपये
You Are HereGadgets
Tuesday, October 13, 2020-10:56 AM

ऑटो डैस्क: त्योहारी सीज़न में ग्राहकों को लुभाने के लिए हीरो मोटोकॉर्प ने ग्लैमर के ब्लेज़ एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 72,200 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। कंपनी का दावा कहा है कि हीरो ग्लैमर ब्लेज एडिशन में स्टाइल, परफोर्मेंस और कम्फर्ट ग्राहक को मिलेगा। इसे नए रंग वर्नियर ग्रे में खरीदा जा सकता है। खास बात यह है कि इस 125 सीसी बाइक की हैंडलबार पर इस बार कंपनी ने USB चार्जर पहले से ही दिया है। कंपनी ने देश भर की डीलरशिप व वेबसाईट पर इसकी बुकिंग्स शुरू कर दीं हैं।

हीरो ग्लैमर ब्लेज एडिशन में बीएस6 अनुसरित 125 सीसी का इंजन दिया गया है जिसे कि प्रोग्रामड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ जोड़ा गया है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी की पॉवर व 10.6 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही इस बाइक में कंपनी ने i3S आईडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम भी लगाया है। इसमें साइड स्टैंड इंडिकेटर भी दिया गया है।

फ्रंट में दी गई डिस्क ब्रेक

सुरक्षा के लिहाज से इस बाइक के सामने वाले पहिये में 240mm की डिस्क ब्रेक लगाई गई है। बाइक की ग्राउंड क्लियरेंस को 180mm रखा गया है। इसे आकर्षक बनाने के लिए बाइक में फंक-लाइम यलो ग्राफिक्स दिए हैं। हीरो ग्लैमर ब्लेज एडिशन की डिलीवरी जल्द ही शुरू हो सकती है।

PunjabKesari

हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए 24×7 रोडसाइड असिस्टेंस प्रोग्राम को शुरू किया है। इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक से 350 रुपये एक साल के लिए कंपनी लेगी जिसमें 24x7 सेवा प्रदान की जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस प्रोग्राम को सब्सक्राइब करने वाले ग्राहकों को देश भर में कहीं भी बाइक ख़राब होने पर कोई दिक्कत नहीं होगी। बाइक खराब होने की स्थिति में ग्राहक को सिर्फ एक टोल फ्री नंबर पर कॉल करनी होगी जिसके बाद कंपनी का सर्विस एजेंट बताई गई लोकेशन पर आकर बाइक को ठीक करेगा। अगर बाइक ठीक नहीं हुई तो उसे नजदीकी सर्विस सेंटर पर ले जाने की जिम्मेदारी भी कंपनी की ही होगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News