क्रेटा फेसलिफ्ट को छोड़कर हुंडई की गाड़िया हुई 2 फीसद तक महंगी

  • क्रेटा फेसलिफ्ट को छोड़कर हुंडई की गाड़िया हुई 2 फीसद तक महंगी
You Are HereGadgets
Wednesday, May 23, 2018-10:33 AM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स ने भारत में क्रेटा कॉम्पैक्ट एसयूवी को छोड़कर अपनी सभी कारों की कीमतों में 2% का इजाफा कर दिया है। ये बढ़ी हुई कीमतें जून 2018 से लागू की जाने वाली हैं। कंपनी ने ग्राहकों को थोड़े समय की राहत दी है और जो भी ग्राहक हुंडई की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं वो जल्द ही बढ़ी हुई कीमतों से बचते हुए जून महीने से पहले इन्हें खरीद सकते हैं।

 

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि, "अब तक हम कई चीज़ों के बढ़े हुए दाम खुद वहन कर रहे थे जिनमें बढ़ी हुई कमोडिटी प्राइस, बढ़ा हुआ भाड़ा दाम, इंधन के दाम में बढ़ोतरी और कस्टम ड्यूटी में बढ़ोतरी शामिल है। अब बढ़ी हुई कीमत हम ग्राहकों के लिए लागू कर रहे हैं जो 2% है और इसे जून 2018 से भारत में लागू किया जाएगा।"


 
बता दें कि कंपनी ने इसी साल जनवरी में अपने वाहनों की कीमतों में 2% की बढ़ोतरी की थी, यहां तक कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर 2017 में GST में हुई सैस की बढ़ोतरी के समय भी हुंडई इंडिया ने कारों की कीमतों में बदलाव किए थे। अब देखना होगा कि कंपनी को मार्केट से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 
 


Latest News