पोर्श जल्द भारत में लॉन्च करेगी नई 911 GT3

  • पोर्श जल्द भारत में लॉन्च करेगी नई 911 GT3
You Are HereGadgets
Sunday, October 1, 2017-5:43 PM

जालंधर : जर्मन की कार निर्माता कम्पनी पोर्श जल्द ही भारत में नई 911 GT3 कार को पेश करने वाली है। जानकारी के मुताबिक इसे 9 अक्तूबर को लगभग 2.2 करोड़ रुपए कीमत के साथ उतारा जाएगा। इस कार के डिजाइन में इस बार काफी बदलाव देखने को मिलेगा साथ ही इसमें 6 सिलेंडर से लैस पावरफुल इंजन होने की भी जानकारी मिली है। 

 

पावरफुल 4 लीटर इंजन
बेहतरीन परफॉर्मेंस और लग्जरी फीचर्स वाली 911 GT3 कार में 4 लीटर का 6 सिलेंडर बॉक्सर इंजन लगा है जो 493 बीएचपी की पावर व 540 एनएम का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 7 स्पीड PDK ऑटोमैटिक और 6 स्पीड मैनुअल गेयरबॉक्स के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा। 

 

कार में किए गए अहम बदलाव 
नए मॉडल में बड़े व्हील्स, 4 प्वाइंट LED डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ स्मोक्ड हैड लैम्प्स और मैसिव रियर विंग दिया गया है जो तेज़ रफ्तार पर सड़क पर कार की पकड़ बनाने में मदद करेगा। 911 GT3 के इंटीरियर में इस बार काफी बदलाव किया गया है। इसमें इस बार एप्पल कार प्ले को स्पोर्ट करने वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कन्ट्रोल और बोस का साउंड सिस्टम दिया गया है जो आपको सफर के दौरान बेहतरीन म्यूजिक का अनुभव देगा। कम्पनी को उम्मीद है कि भारत में इस कार को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। 


Latest News