भारत में फिलहाल लांच नहीं होगा Yamaha का यह प्रीमियम स्कूटर

  • भारत में फिलहाल लांच नहीं होगा Yamaha का यह प्रीमियम स्कूटर
You Are HereGadgets
Sunday, June 24, 2018-1:13 PM

जालंधर- यामाहा ने इस साल अपने प्रीमियम स्कूटर Aerox 155 को आॅटो एक्स्पो में पेश किया है और उम्मीद की दा रही थी कि इसे भारत में लांच किया जा सकता है। वहीं स्कूटर को यामाहा ने अपनी कुछ डीलरशिप्स पर इसे डिस्प्ले पर रखा है ताकि इस प्रीमियम स्कूटर के बारे में ग्राहकों का रिस्पांस पता लग सके। हालांकि रिपोर्टस् के मुताबिक इस नए स्कूटर को कंपनी भारत में फिलहाल लांच नहीं करेगी।

 

यह हो सकता है कारण

Aerox 155 एक प्रीमियम स्कूटर है और इसमें कई जानदार फीचर्स हैं। भारत में अन्य स्कूटर्स की तुलना में इसकी कीमत अधिक होगी। यह भी इसे भारत में नहीं लांच करने के पीछे की वजहों में से एक हो सकती है।

 

PunjabKesari

 

Yamaha Aerox 155

यामाहा एयरॉक्स 155 स्कूटर में 155.1 सीसी, सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है जो कि 14.6 बीएचपी का पावर और 13.8 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं स्कूटर में 14 इंच के अलॉय वील्ज दिए गए हैं।

 

अन्य फीचर्स 

इस नए स्कूटर में डिस्क ब्रेक दी गई हैं जोकि एबीएस से लैस है। वहीं पीछे टेलिस्कोपिक फॉर्क्स अप फ्रंट और ड्यूल शॉक अब्जॉर्बर्स दिए गए हैं। इसमें अग्रेसिव फ्रंट ऐप्रन है जेा कि कई कट्स और क्रीजेज़ के साथ इसे स्पोर्टी लुक देता है। स्कूटर का पिछला हिस्सा काफी शार्प है और इसमें पर्याप्त जगह वाली पिलियन सीट दी गई है।
 


Latest News