भारत में डुकाटी ने लांच की यह दमदार डेज़र्ट बाइक, जानें फीचर्स

  • भारत में डुकाटी ने लांच की यह दमदार डेज़र्ट बाइक, जानें फीचर्स
You Are HereBusiness
Thursday, July 20, 2017-7:41 PM

जालंधर- भारत में अाज डुकाटी ने स्क्रैम्बलर डेजर्ट स्लेड मॉडल को पेश किया जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.32 लाख रुपए से शुरू होती है। कंपनी ने स्क्रैम्बलर आइकॉन और स्क्रैम्बलर क्लासिक मोटरसाइकिलों के यूरो चार उत्सर्जन मानक अनुपालन वाले संस्करण की उपलब्धता की भी घोषणा की है। उनकी कीमतें क्रमश: 7.23 लाख रपये और 8.48 लाख रुपए हैं।

kl

दुकाती इंडिया के प्रबंध निदेशक सर्गेई कानोवास ने कहा, ''यह मोटरसाइकिल शहर के लिए और सड़कों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।'' इस बाइक के मडगार्ड पहिए से काफी हाइट पर हैं ताकि इसे रेत में दौड़ाने पर आसानी हो।

इंजन 

इस बाइक में 803सीसी का एयर कूल्ड एल ट्विन इंजन दिया गया है, जो कि 8,250 आरपीएम पर 75पीएस की पावर और 5,750 आरपीएम पर 68 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

lo

वहीं इस बाइक में ब्रेम्बो ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया गया है, जो कि Bosch 9.1 MP ABS सिस्टम से लैस है। इसमें प्रेशर सेंसर लगा हुआ है। फ्रंट वील में 3300एमएम का डिस्क और एक 4-piston Brembo M4.32B मोनोब्लॉक कैलिपर दिया गया है। जबकि पिछले पहिए में 245 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है, जो कि 32 एमएम के डायामीटर वाले पिस्टन कैलिपर से ग्रिप्ड है।


Latest News