Ford ने पेश किया Mustang का नया वर्जन, जानें शामिल नए फीचर्स

  • Ford ने पेश किया Mustang का नया वर्जन, जानें शामिल नए फीचर्स
You Are HereBusiness
Thursday, September 14, 2017-5:33 PM

जालंधर- फ्रैंकफर्ट मोटर शो में कई दिग्गज ऑटोमेकर कंपनिया अपने वाहन पेश कर रहा है। इसी के तहत अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी फॉर्ड ने अपनी कार मस्टैंग का लेटेस्ट वर्जन 2018 यूरोप मार्केट में लांच कर दिया है। जानकारी के अनुसार इस कार में कॉस्मेटिक और मकैनिकल दोनों तरह के बदलाव किए गए हैं। इस बार कार का फ्रंट हिस्सा थोड़ा नीचे रखा गया है, इसकी वजह से फ्रंट ग्रिल और हेडलाइट में भी थोड़ा बदलाव किया गया है।

PunjabKesari
लुक

इस नई कार के बंपर और अलॉय व्हील्स को भी खूबसूरत लुक दिया गया है। इस कार को तीन अलग शेड्स ब्लू, ऑरेंज और रेड में तैयार किया गया है। इंटीरियर्स की बात करें तो सेंट्रल कंसोल और दरवाजों पर सॉफ्ट प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही साथ कार के अंदर 12 इंच का एलईडी डिस्प्ले लगाया है। 

PunjabKesari
इंजन

इस नए वेरियंट के 5.0 लीटर वाले वर्जन की पावर को बूस्ट करके 450PS और 2.3 लीटर वाले वर्जन की पावर को बढ़ाकार करके 271PS कर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इससे कार की परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि कार में 10-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मौजूद है। इसके अलावा लेटेस्ट वर्जन में सेफ्टी के लिए भी फीचर्स ऐड किए गए हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि मस्टैंग भारत में 69.08 लाख की कीमत में उपलब्ध है। वहीं दावा किया जा रहा कि नया वर्जन भारत में 2018 तक आ जाएगा।
PunjabKesari


Latest News