Swift Hatchback के लिए मारूति ने लांच किया iCreate पर्सनलाइजेशन

  • Swift Hatchback के लिए मारूति ने लांच किया iCreate पर्सनलाइजेशन
You Are HereBusiness
Sunday, August 27, 2017-6:20 PM

जालंधर- भारत में मारुति ने स्विफ्ट iCreate पर्सनलाइजेशन विकल्प को लांच कर दिया है। मारुति ने 2016 में iCreate का शुभारंभ किया था, जो कि अब उनकी कारों के लिए यह एक नया पर्सनलाइज एक विकल्प है। मारुति iCreate बाहर और अंदर अधिक अनुकूलन प्रदान करता है। ग्राहक अपने मारुति स्विफ्ट के लिए इसे ऑनलाइन और साथ ही डीलरशिप पर भी कॉन्फ़िगर कर सकते हैं। इस कार की कीमत एसेसरीज पर आधारित हैं।

PunjabKesari

लुक


कार के अंदर एक कस्टम स्टीयरिंग व्हील और सीट कवर्स का विकल्प चुन सकते हैं। यहां, एक लकड़ी या कार्बन फाइबर के साथ एक स्टाइलिंग किट, और एक इंटीरियर किट आपके अनुभव को और भी रोमांचक बनाती है।

इसके अलावा, ऐड-ऑन एक्सेसरीज़ में टायर दबाव मॉनिटरिंग सिस्टम, 8.0-लीटर का शांत बॉक्स, लोगो प्रोजेक्टर डबल्स लैंप, स्पोलिक पेडल पैड, फ्रंट सेंटर आर्मस्ट, और कई इंफुटमेंट और नेविगेशन सिस्टम शामिल हैं।

PunjabKesariइंजन

मारुति स्विफ्ट 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है। 1.2 पेट्रोल इकाई 83bhp बिजली और 115 एनएम टॉर्क का उत्पादन करती है, जबकि 1.3 डीजल इंजन में 74bhp और 190Nm टॉर्क प्रोड्यूज होता है। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। 

 

 

 

 

 


Latest News