भारत में लांच हुआ Renault Duster का नया वेरियंट, जानें इसकी कीमत व खूबियां

  • भारत में लांच हुआ Renault Duster का नया वेरियंट, जानें इसकी कीमत व खूबियां
You Are HereBusiness
Wednesday, September 20, 2017-1:41 PM

जालंधरः फ्रांस कार निर्माता कंपनी Renault ने अपने पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV डस्टर को नए Sandstorm वैरिएंट में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस कार को कुछ नए वेरियंट के साथ पेश किया है ताकि इसे रेगुलर वैरिएंट से अलग बनाया जा सके। कीमत की बात करेंत तो इस कार की शुरूआती कीमत 10.90 लाख रुपए रखी गई है। 

 

जानकारी के अनुसार, कंपनी ने SUV डस्टर को दो वेरियंट में पेश किया है, जिनमें  पहला आरएक्सएस डीजल 85 पीएस और दूसरा आरएक्सएस डीजल 110 पीएस है। ये दोनों वर्जन क्रमशः 5-स्पीड और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। बता दें कि कंपनी ने इस नए एडिशन को आउटबैक ब्रोंज, मूनलाइट सिल्वर और स्लेट ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया है। 

 

फीचर्स

Renault Duster Sandstorm के बाहरी सुविधाओं में डस्टर ब्रैंडिंग और लैंप के साथ नए मैट ब्लैक के फ्रंट शामिल हैं। स्पेशल डस्टर भी हुड, विंडो, शेरगाट, और ओआरवीएम पर सैंडस्टॉर्म डिकान से लैस है। डस्टर सैंडस्टॉर्म पूरी तरह से नई स्टाइल ZODIAC 16 इंच के मशीनीड wheels के साथ आ रहा है। डस्टर की बॉडी पर कलरफुल कलर के साथ विंडो हैंडल को फ़िनिश किया गया है। 

 

इंटरियर की बात करें तो एसयूवी सीट कवर्स और फर्श की चटाई के साथ आता है, जिसमें 'सैंडस्टॉर्म' ब्रांड्स के साथ बाहरी फ़िलिश की तारीफ की जा सकती है। Renault Duster Sandstorm एडिशन में ABS, डुअल फ्रंट एयरबैग और 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। वहीं, इंजन की बात करें तो इसमें e K9K 1.5 dCi इंजन दिया गया है। 


Latest News