Ola ने एक दिन में बेचे 600 करोड़ रुपए के ई-स्कूटर: भाविश अग्रवाल

  • Ola ने एक दिन में बेचे 600 करोड़ रुपए के ई-स्कूटर: भाविश अग्रवाल
You Are HereBusiness
Thursday, September 16, 2021-2:10 PM

ऑटो डेस्क: ओला के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने गुरुवार को बताया है कि ओला ने एक दिन में 600 करोड़ रुपए के ई-स्कूटर बेच दिए हैं। कंपनी ने S1 और S1 Pro की बिक्री बुधवार सुबह 5 बजे शुरू की थी जिसके बाद हर सैकेंड कंपनी ने 4 स्कूटर बेचे हैं। Ola S1 और S1 Pro की कीमत 99,999 रुपए और 1,29,999 रुपए है। ये एक्स शोरूम कीमतें हैं जिनमें फेम 2 सबसिडी शामिल है।

जानकारी के लिए बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने बुधवार को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री प्रक्रिया शुरू कर दी थी। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो ट्रिम्स में उपलब्ध हैं। इन्हें फिलहाल ओला ऐप के जरिए ही ख़रीदा जा सकता है, वेबसाइट पर नहीं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इससे पहले ओला स्कूटर की बिक्री आठ सितंबर को शुरू होनी थी।

स्कूटर खरीदने के लिए वेबसाइट पर ग्राहकों को आ रही तकनीकी बाधाओं के कारण बिक्री प्रक्रिया को एक सप्ताह के लिए स्थगित कर 15 सितंबर कर दिया गया था। कंपनी ने कहा, ‘‘ओला एस1 या ओला एस1 प्रो को खरीदने के लिए ग्राहकों को पहले 20,000 रुपए देने होंगे और शेष राशि स्कूटर के पहुंचने से पहले देनी होगी।

इसका अलावा ग्राहक शेष राशि के लिए सुविधाजनक ईएमआई विकल्प भी चुन सकते हैं।'' ओला ने कहा, ‘‘बुकिंग रद्द करने पर शुरू में दी गई राशि को पूरी तरह से वापस किया जाएगा। हालांकि ओला फ्यूचरफैक्ट्री से स्कूटर के लदान के लिए निकलने के बाद ऑर्डर को रद्द नहीं किया जा सकेगा।'' कंपनी ने कहा कि स्कूटर की आपूर्ति अक्टूबर, 2021 से शुरू होगी और खरीदारों को खरीद के 72 घंटों के भीतर अनुमानित आपूर्ति की अवधि के बारे में सूचित कर दिया जाएगा। ओला के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने ट्वीट किया, ‘‘इस नयी क्रांति को अपने घर लाए। ओला एस 1 की बिक्री शुरू हो गई है। ''

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News