सस्ती कीमत पर पतंजलि ने लांच की 4G सिम, मिलेगा 5 लाख का लाइफ इंश्योरेंस कवर

  • सस्ती कीमत पर पतंजलि ने लांच की 4G सिम, मिलेगा 5 लाख का लाइफ इंश्योरेंस कवर
You Are HereBusiness
Monday, May 28, 2018-6:20 PM

जालंधरः पॉपुलर और तेजी से बढ़ता एफएमसीजी (Fast Moving Consumer Goods) ब्रांड पतंजलि ने अब टैलीकॉम बाजार में कदम रख लिया है। पतंजलि ने रविवार को एक इवेंट का आयोजन किया था जहां उसने टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के साथ साझेदारी कर अपना स्वदेशी समृद्धि 4जी सिम कार्ड लांच किया है। न्यूज एंजेसी एएनआई के मुताबिक, कंपनी शुरुआत में ये सिम कार्ड पतंजलि के स्टाफ और कर्मचारियों के लिए जारी करेगी। इसके बाद कंपनी इसे अपने सभी कस्टमर्स के लिए पेश करेगी।

144 रुपए का प्लानः

  • सिमकार्ड पर 144 रुपए के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस का भी फायदा मिलेगा।

PunjabKesari
प्रॉडक्ट खरीदने पर मिलेगा 10 परसेंट डिस्काउंटः

  • पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड पर कस्टमर्स को पतंजलि के सभी प्रॉडक्ट को खरीदने पर 10 परसेंट डिस्काउंट मिलेगा। 


PunjabKesari
मिलेगा 5 लाख तक लाइफ इंश्योरेंस कवरः
इन सबके अलावा 2.5 लाख तक मेडिकल इंश्योरेंस कवर और 5 लाख तक लाइफ इंश्योरेंस कवर भी मिलेगा। हालांकि बीमा की ये राशि सिर्फ सड़क दुर्घटना में ही मिल सकेगी। स्वदेशी समृद्धि 4जी सिम कार्ड लांच करते समय योग गुरु रामदेव ने कहा कि पतंजलि इस सिमकार्ड पर किफायती डेटा और कॉल पैकेज पेश करेगी। वहीं, BSNL के चीफ जनरल मैनेजर ने इस मौके पर कहा कि पतंजलि मेंबर को सिर्फ अपनी आईडेंटिटी दिखानी होगी और पेपर वर्क्स के बाद सिम एक्टिवेट हो जाएगी।
PunjabKesari


Latest News