लांच हुआ ऑडी Q7 का पेट्रोल वैरिएंट, इन कारों से होगा मुकाबला

  • लांच हुआ ऑडी Q7 का पेट्रोल वैरिएंट, इन कारों से होगा मुकाबला
You Are HereBusiness
Monday, September 4, 2017-3:35 PM

जालंधरः मशहूर जर्मन लग्‍जरी कार निमार्ता कंपनी ऑडी ने भारत में अपनी फ्लैगशिप स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) Q7 का पेट्रोल वर्जन लांच किया है। इस वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 67.76 लाख रुपए है। कहा जा रहा है कि ऑडी Q7 के पेट्रोल वैरिएंट का मुकाबला मर्सडीज बेंज GLS,  BMW X5 और लैंड रोवर डिस्कवरी और जल्द लांच होने वाली रेंज रोवर वेलार से हो सकता है।

Audi Q7 Petrol Launched In India

दमदार फीचर

Q7 में मल्टी जोन क्लाइमेट कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ऑडी MMi इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑडी वर्चुअल कॉकपिट जैसे फीचर हैं। 7 सीटर SUV में कार्गो की भी अच्छी कैपेसिटी है।

Audi Q7 Petrol Launched In India

सेफ्टी 

सेफ्टी की बात की जाए तो Q7 में आठ एयरबैग्स, ABS, ESC, इमरजेंसी ब्रेक असिस्ट, हिल डेस्सेंट कंट्रोल जैसे फीचर मौजूद हैं। ऑडी Q7 के पेट्रोल वैरिएंट का मुकाबला मर्सडीज बेंज GLS,  BMW X5 और लैंड रोवर डिस्कवरी और जल्द लांच होने वाली रेंज रोवर वेलार से हो सकता है।

Audi Q7 Petrol Launched In India

Audi Q7 Petrol Launched In India

इंजन

ऑडी Q7 के पेट्रोल वैरिएंट में 2 लीटर फोर सिलेंडर TFSI इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 248 bhp का पावर और 370Nm का टार्क देता है। Q7 की टॉप स्पीड 233 किलोमीटर प्रति घंटे है और यह 6.8 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!