3rd जनरेशन Porsche Cayenne की फोटोज हुई लीक, जानें खासियत

  • 3rd जनरेशन Porsche Cayenne की फोटोज हुई लीक, जानें खासियत
You Are HereBusiness
Tuesday, August 29, 2017-7:17 PM

जालंधर- जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी पॉर्श ने साल 2002 में कयेन को लांच किया था। वहीं अब कंपनी अपनी 3rd जनरेशन कयेन लांच करने वाली है जिसकी फोटोज लीक हो चुकी हैं। लीक हुई फोटोज में पता चल रहा है कि कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बड़े बदलाव किए गए हैं, इस नई कार की डिज़ाइन कंपनी की पुरानी SUV से काफी अलग है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस कार को 2017 फ्रैंकफर्ट ऑटो शो में पेश कर सकती है।

PunjabKesari

Porsche Cayenne

लीक हुई इमेज में कार का लुक नया और काफी फ्रेश दिखाई पड़ रहा है। कार का अगला हिस्सा परानी पॉर्श कयेन जैसा ही है, लेकिन इसमें लगाया हुआ बोनट काफी सधा हुआ है और कंपनी ने इस कार में चौकोर ग्रिल लगाई है।

 

वहीं 4-पॉइंट डेटाइम रनिंग एलईडी लाइट्स पुरानी जनरेशन वाली कार से ही ली गई हैं। इस जनरेशन में एलईडी हैडलैंप का इस्तेमाल किया गया है जो पिछली जनरेशन में भी लगाए गए थे। कार के पिछले हिस्से में बड़े बदलाव हुए हैं, पॉर्श कयेन में नई पनामेरा डिज़ाइन के एलईडी टेललैंप्स लगाए गए हैं।

PunjabKesariइसके अलावा कार का पिछला हिस्सा काफी मॉडर्न स्टाइल का बनाया गया है जिसमें ट्रेपेजा़ॅइडल एग्ज़्हॉस्ट पाइप लगाए गए हैं। इसमें लगाया गया बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इसे और भी एडवांस बनाता है। कार में लगे एसी वेंट्स को थोड़ा नीचे प्लेस किया गया है। SUV के सेंट्रल कंसोल को लगभग पूरी तरह से रीडिज़ाइन किया गया है।


Latest News