3GB और 4GB RAM के साथ लांच हुए ये बेहतरीन स्मार्टफोन

  • 3GB और 4GB RAM के साथ लांच हुए ये बेहतरीन स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, August 1, 2016-5:11 PM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने भारत में वाइब K5 नोट के दो वेरिएंट में लांच किए है। एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 3 GB रैम वाला यह वेरिएंट 11,999 रुपए और 4 GB रैम वाले वेरिएंट 13,499 रुपए में मिलेगा। यह स्मार्टफोन प्लेटिनम सिल्वर, ग्रेफाइट ग्रे और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

 

लेनोवो वाइब K5 नोट पूरी तरह से मेटल बॉडी वाला स्मार्टफोन है। यह पिछले साल लांच किए गए लेनोवो वाइब K4 नोट का अपग्रेडेड वेरिएंट है। इस हैंडसेट की एक और खासियत फिंगप्रिंट सेंसर है जो रियर पैनल पर कैमरे के नीचे मौजूद है। हैंडसेट में डॉल्बी एटमस स्पीकर हैं जो K4 नोट की भी अहम ख़ासियतों में से एक है।

लेनोवो वाइब K5 नोट स्मार्टफोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी10 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। रैम के तौर पर यूजर के पास 3 या 4 GBमें से चुनने का विकल्प रहेगा। ग्राफिक्स के लिए माली टी860 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इनबिल्ट स्टोरेज 32GB है जिसे 128 GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

 

लेनोवो वाइब K5 नोट एक 4G डुअल-सिम (नैनो) फोन है। इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। लेनेवो वाइब के5 नोट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो पीडीएएफ ऑटोफोकस, एफ/2.2 अपर्चर और डुअल-टोन एलईडी फ्लैश से लैस है। सेल्फी के दीवानों के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी है।

 

इस हैंडसेट में भारत में इस्तेमाल किए जा रहे 4G एलटीई बैंड के लिए सपोर्ट मौजूद है। अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर में जीपीआरएस/ एज, 3जी, ए-जीपीएस, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो-यूएसबी और एफएम रेडियो शामिल हैं। एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में कंपनी के प्योर यूआई का इस्तेमाल किया गया है। K5 नोट में डिजिटल कंपास, एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी और एंबियंट लाइट सेंसर भी हैं।


Latest News