बहनों के लिए राखी के दिन को खास बना सकते हैं ये गैजेट्स

  • बहनों के लिए राखी के दिन को खास बना सकते हैं ये गैजेट्स
You Are HereGadgets
Thursday, August 18, 2016-10:53 AM

जालंधर : राखी का मौका है और हर भाई अपनी बहन के लिए कुछ हट कर गिफ्ट लेने की सोच रहा है। अगर आप भी अपनी बहन के लिए कोई गिफ्ट लेने के बारे में सोच रहे हैं और अभी तक डिसाइड नहीं कर पाए कि क्या गिफ्ट दिया जाए तो एक नजर डालें हमारी तरफ से सुझाए गए गैजेट्स पर जो आपकी बहन को पसंद तो आएंगे ही साथ ही आपकी जेब पर ज्यादा बोझ भी नहीं डालेंगे।

 

स्मार्ट वॉचिज 

 

स्मार्ट वॉचिज आजकल के समय में सबसे ज्यादा ट्रैंड कर रही हैं। फिटनैस ट्रैकर की तरह काम करने से लेकर स्मार्ट फोन नोटीफिकेशन तक हमें स्मार्ट वॉचिज पर मिलती हैं। इसके अलावा स्मार्ट वॉचिज को बढिय़ा एक्सैसरी के तौर पर भी पहना जा सकता है। अगर आप कीमत की चिंता कर रहे हैं तो मार्कीट में हर रेंज और फीचर्स वाली स्मार्ट वॉचिज मौजद हैं जिनमें से आप अपने बजट के मुताबिक खरीद सकते हैं।

 

हैड फोन्स

 

अगर आपकी बहन म्यूजिक की शौकीन है तो बढिय़ा क्वालिटी के हैड फोन उसके लिए परफैक्ट गिफ्ट हो सकते हैं। इसके लिए भी आप अपना बजट तैयार करके 2 हजार से लेकर 9 हजार तक के क्वालिटी हैड फोन्स खरीद सकते हैं। कुछ ब्रांड्स जो आपके बजट के हिसाब से सही बैठेंगे, सेनाइजर, स्कल कैंडी, सोनी, जे.बी.एल. मुख्य हैं। 

 

टैब्लेट्स

 

टैब्लेट्स स्मार्ट फोन और लैपटॉप्स का एक  परफैक्ट काम्बीनेशन है। इसमें मूवी, गेमिंग और इंटरनैट ब्राऊसिंग का एक्सपीरिएंस स्मार्ट फोन से बेहतर मिलता है। अगर आप टैब्लेट्स को अपनी बहन के लिए गिफ्ट के तौर पर चुनते हैं तो इसके लिए आपको पहले अपना बजट सैट करना होगा क्योंकि इस सैगमैंट में आपको इन्टैक्स, आईबॉल  और माइक्रोमैक्स जैसे सस्ते टैब्लेट प्रोवाइडर से लेकर लेनोवो और एप्पल जैसे प्रीमियम टैब्लेट प्रोवाइडर मिल जाएंगे।

 

स्मार्ट फोन

 

आजकल हर कोई स्मार्ट फोन का इस्तेमाल करता है पर अगर आप अपनी बहन के लिए स्मार्ट फोन लेने की सोच रहे हैं तो यह सही मौका है। दस हजार से कम कीमत में आपको लेटैस्ट फीचर्स वाले स्मार्ट फोन आसानी से मिल जाएंगे। उदाहरण के लिए हाल ही में लांच हुआ सैमसंग का जे-2 प्रो और श्योमी रैडमी 3 एस प्राइम दस हजार से कम कीमत में आपको मिल जाएगा।


Latest News