फिटनेस पसंद लोगों के लिए Garmin ने लांच की लग्जरी स्मार्टवाच

  • फिटनेस पसंद लोगों के लिए Garmin ने लांच की लग्जरी स्मार्टवाच
You Are HereGadgets
Friday, August 26, 2016-6:21 PM

जालंधर : गार्मिन की विरेबल लाइनअप में एक्टीविटी ट्रैकर, स्मार्टवाच और एक्टीविटी फीचर के साथ वाच शामिल है। अब कम्पनी ने लग्जरी स्मार्टवाच बनाई है, हालांकि यह सस्ती नहीं है। गार्मिन Fenix Chronos एक ऐसी स्मार्टवाच है जिसे उन लोगों के लिए डिजाइन किया है जो लोग सारा दिन कम्प्यूटर के आगे नहीं बैठना चाहते।

गार्मिन Fenix Chronos में स्टैंडर्ड एक्सीविटी फीचर्स जैसे स्टैप, कैलोरी और स्लीप ट्रैकर फीचर है। इसके साथ ही ज्यादा एडवांस्ड ट्रैकिंग फीचर जैसे बाइकिंग, गोल्फ और ओपन वाटर स्विमिंग शामिल है। इस वाच में ओम्नी-डायरैक्शन ईएक्सओ एनटीना के साथ जीपीएस और GLONASS, अल्टीमीटर, कम्पास, बैरोमीटर और हार्ट रेट माॅनिटर दिया गया है।

इस वाच को फोन के साथ पैयर किया जा सकता है जिससे वाच पर नोटिफिकेशन्स आदि भी मिलेंगी। इसके अलावा गार्मिन कनैक्स आईक्यू स्टोर से एप्स भी डाऊनलोड कर सकेंगे। इस स्मार्टवाच को आऊटडोर यूज के लिए बनाया गया है इसमें 1.2 इंच की डिस्प्ले लगी है। गार्मिन के मुताबिक यह 25 घंटों तक चल सकेगी और इसमें पावर सेविंग मोड भी मिलेगी। गार्मिन Fenix Chronos आज से उपलब्ध है और तीन वर्जनों के साथ आएगी। इसकी कीमत 899 डाॅलर (लगभघ 60,250 रुपए), 999 डाॅलर (लगभग 66,0925 रुपए), 1499 डाॅलर (लगभग 1,00420 रुपए) है।


Latest News