Good News: और भी सस्ते 3G और 4G इंटरनैट पैक

  • Good News: और भी सस्ते 3G और 4G इंटरनैट पैक
You Are HereNational
Wednesday, July 20, 2016-11:08 AM

जालंधरः टेलीकॉम कंपनियों के बीच इंटरनैट डाटा की दरों में कटौती को लेकर जंग छिड़ चुकी है। एयरटेल, वोडाफोन के बाद अब Idea ने एक बार फिर अपने डाटा प्लेन की दरों में कटौती कर दी है। इससे पहले एयरटेल ने बताया था कि वह मौजूदा कीमत में ही अपने प्रीपेड ग्राहकों को 67 फीसदी तक ज्यादा डाटा देगी। अब आइडिया के प्रीपेड ग्राहकों को भी इंटरनेट इस्तेमाल करने पर ऐसा ही फायदा मिलेगा।

 

आइडिया ने एक बयान जारी करके कहा, ''कंपनी ने अपने 4G, 3G के बड़े इंटरनैट पैक की दरों में 67 प्रतिशत तक की कटौती की है। इसका फायदा उन उपभोक्ताओं को मिलेगा जो 2GB से लेकर 10 GB इंटरनैट डाटा की खपत करते हैं।"

 

गौर करने वाली है कि इंटरनेट दरों को लेकर छिड़ी इस जंग के पीछे मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो का हाथ है। यह कंपनी जल्द ही व्यवसायिक तौर पर टैलीकॉम क्षेत्र अपनी सर्विस प्रदान करेगी। रिलायंस जियो की 4G सर्विस अगस्त तक शुरू किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

 

आइडिया ने बताया है, ''कंपनी अब 10 जीबी 4G/ 3G डाटा सिर्फ 990 रुपए में देगी। अब 2 GB डाटा 349 रुपए में मिलेगा जबकि पहले इसकी कीमत 449 रुपए थी। आइडिया यूजर अब 649 रुपए के रीचार्ज पर 5 GB 4G/ 3G डाटा पाएंगे।"


Latest News