फिंगरप्रिंट स्कैनर और 3GB रैम के साथ भारत में लांच हुए Moto के ये स्मार्टफोन्स

  • फिंगरप्रिंट स्कैनर और 3GB रैम के साथ भारत में लांच हुए Moto के ये स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Tuesday, May 17, 2016-5:03 PM

जालंधरः स्मार्टफोन मार्कीट में धूम मचाने वाली कंपनी मोटोरोला ने भारत में दो नए स्मार्टफोन्स Moto G4 और Moto G4 प्लस लांच किए हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रटेक्शन से लैस है।  2GB रैम वाले Moto G Plus की कीमत 13,499 रुपए है जबकि 3GB रैम वाले वैरिएंट 14,999 रुपए में मिलेगा। 

Moto G4 Plus:

Moto G4 Plus में ऑटो लेजर फोकस के साथ फेस डिटेक्ट ऑटोफोकस से लैस कैमरा है जो पहले से बेहतर होगा। कम लाइट्स में भी बेहतर फोटो क्लिक होगी।  इसका रियर कैमरा 16 MP का है और सेल्फी कैमरा 5 MP का। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है जो काफी फास्ट है। दोनों स्मार्टफोन्स में Moto Display के अलावा इनमें दो नए फीचर्स मिलेंगे। इनमें फ्लिप टु डू नॉ़ट डिस्टर्ब और पिक अप टु स्टॉप रिंग मोड शामिल हैं। यानी किसी का फोन आ रहा है तो सिर्फ फोन टेबल से उठाते ही वाइब्रेशन में मोड में चला जाएगा। 

Moto G:

Moto G में 13 MP रियर और 5 MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। दोनों  स्मार्टफोन्स में स्नैपड्रैगन 617 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो मल्टी टास्किंग के लिए बेहतर होगा। इसके अलावा इनमें 3,000 mAh की बैटरी है जो Moto G3 से बेहतर बैट्री बैकअप देगी और टर्बो चार्जिंग फीचर सपोर्ट करेगी।

 

Latest News