सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी S7 edge ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन

  • सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी S7 edge ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन
You Are HereGadgets
Saturday, July 9, 2016-12:57 PM

जालंधरः साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने रियो 2016 ओलंपिक गेम्स को मद्देनज़र रखते हुए सैमसंग गैलेक्सी S7 एज ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन लांच किया।

 

कंपनी का कहना है कि नए लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन के जरिए प्रशंसक और ग्राहक रियो 2016 ओलंपिक गेम्स का जश्न मनाएंगे। यह 18 जुलाई से चुनिंदा देशों में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन ब्राज़ील, चीन, जर्मनी, कोरिया और अमेरिका में मिलेगा। ज्ञात हो कि दक्षिण कोरिया की यह कंपनी वायरलेस कम्युनिकेशन के लिए ओलंपिक की आधिकारिक पार्टनर है।

 

सैमसंग, अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक संघ के साथ साझेदारी में रियो ओलंपिक 2016 में हिस्सा लेने वाले सभी एथलीट को सैमसंग गैलेक्सी S7 एज ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन और गियर आइकनएक्स देगी। नए लिमिटेड एडिशन में ओलंपिक के छल्लों के पांचों रंग का इस्तेमाल किया गया है। सैमसंग ने इन छल्लों के रंगों का इस्तेमाल मोबाइल में होम और लॉक स्क्रीन से जैसे यूज़र इंटरफेस में बढ़ चढ़कर किया है। इसके अलावा मैसेज, डायल, कॉन्टेक्ट स्क्रीन और नोटिफिकेशन बार में भी इन रंगों का इस्तेमाल किया गया है। ये स्मार्टफोन रियो 2016 ओलंपिक गेम्स के थीम वाले वालपेपर के साथ आएंगे।


Latest News