Valentine’s Day Offer: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

  • Valentine’s Day Offer: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट
You Are HereGadgets
Wednesday, February 3, 2016-12:36 PM

जालंधरः फरवरी शुरु होते ही लोगों को वैलेंटाइन्स डे का इंतजार रहता है। वेलेंटाइंस डे को खास बनाने के लिए हर कोई कुछ न कुछ नया करना चाहता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने इस मौके पर डिस्काउंट की झड़ी लगा दी है। #OnlyWithMi के साथ कंपनी अपने कई स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर दे रही है।

Valentine’s Day पर यूजर्स को Xiaomi द्वारा Mi4 पर भी शानदार ऑफर दिया जा  रहा है। साथ ही रेडमी स्मार्टफोन खरीदने पर आपको mi इयरफोन फ्री मिल रहें है जिसकी कीमत 299 रुपए हैं।  Mi4 के 16 GB मॉडल पर 2,000 का डिस्काउंट मिल रहा है।

Xiaom ‘रेडमी 3’ स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। यह स्मार्टफ़ोन 64-बिट 1.2GHZ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 616 प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है। इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट की सबसे बड़ी खासियत 4100mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि बैटरी पिछले जेनरेशन के हैंडसेट रेडमी 2 की तुलना में 80 फीसदी ज्यादा टॉक टाइम देगी। इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 13MP के रियर और 5MP के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है।

 

Latest News