Anniversary special: यह कंपनी मात्र 1 रुपए में बेचेगी स्मार्टफोन

  • Anniversary special: यह कंपनी मात्र 1 रुपए में बेचेगी स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, July 15, 2016-3:46 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में अपने बिजनेस के दो साल पूरे करने के उपलक्ष्य में तीन दिनों का कार्निवल आयोजित करने वाली है जो 20 जुलाई से शुरू होगी। इस कार्निवल में कंपनी एक कॉन्टेस्ट भी आयोजित करने वाली है जिस में Xiaomi अपने रजिस्टर्ड यूजर्स को चुनिंदा डिवाइस मात्र 1 रुपए में मुहैया करवाएगी और कुछ प्रोडक्ट की कीमत में अस्थाई कटौती होगी। यह फ्लैश डील सेल हर दिन-दोपहर 2 बजे आयोजित की जाएगी और इस सेल के लिए यूजर्स को रजिस्ट्रेशन की जरूरत पड़ेगी। 

 

अगर इस फ्लैश डील की बात करें तो सेल के पहले दिन दस Xiaomi Mi 5 और सौ Mi पावर बैंक (20000 mAh) इस डील के तहत उपलब्ध होंगे। 21 जुलाई को दस Xiaomi रेडमी नोट 3 और 10 Mi बैंड (व्हाइट एलईडी) फ्लैश डील के तहत उपलब्ध कराए जाएंगे। और सेल के आखिरी दिन दस Xiaomi Mi मैक्स और सौ Mi ब्लूटूथ स्पीकर उपलब्ध होंगे। 

 

फ्लैश डील्स के अलावा Xiaomi 10000 mAh मी पावर बैंक, मी इन-इयर कैपसूल हेडफोन और मी इन-इयर हेडफोन प्रो गोल्ड को सीमित संख्या में बेचेगी। Mi सेकेंड एनिवर्सरी की वेबसाइट पर गेम खेलने पर कंपनी मी कैश कूपन और मुफ्त Mi मैक्स देगी। कीमत की कटौती सिर्फ ब्लूटूथ स्पीकर के लिए की जाएगी। यह 700 रुपए के डिस्काउंट के साथ इन तीन दिनों तक 1,999 रुपए में उपलब्ध होगा। Xiaomi के यह कुछ ऑफर सिर्फ एप्प पर उपलब्ध होंगे। Xiaomi Mi 5 का गोल्ड कलर वेरिएंट खरीदने पर फ्री इन-इयर हेडफोन प्रो गोल्ड मिलेगा। रेडमी नोट 3, Mi मैक्स और 20000 mAh के पावर बैंक के साथ भी कुछ ऑफर दिए जाएंगे। 

 

Latest News