भारत में लॉन्च हुई 2020 BMW X6, 95 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

  • भारत में लॉन्च हुई 2020 BMW X6, 95 लाख रुपये है शुरुआती कीमत
You Are HereGadgets
Thursday, June 11, 2020-3:06 PM

ऑटो डैस्क: BMW ने आखिरकार अपनी नई 2020 मॉडल X6 कार को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस शानदार लग्जरी कार को 95 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर लाया गया है। इस कार को दो वेरिएंट्स Xline तथा Msport में उतारा गया है। हैरानी की बात तो यह है कि कंपनी ने दोनों वेरिएंट्स की कीमत समान ही रखी है। इसे देश भर की बीएमडब्ल्यू डीलरशिप्स के जरिए बुक किया जा सकता है।

PunjabKesari

BMW x6m sport trim

कार में दिए गए खास फीचर्स

इस कार में बीएमडब्ल्यू हेड्स अप डिस्प्ले, कम्फर्ट एक्सेस, पैनारोमा ग्लास रूफ और स्काई लौंज दिया गया है। इसमें 21 इंच के अलॉय व्हील्स लगे हैं जो इसकी लुक को और भी निखारते हैं। कार में 12.3-इंच की डिस्प्ले, हारमन कार्डन सराउंड साउंड सिस्टम और थर्मो-इलेक्ट्रिक कपहोल्डर आदि सुविधाएं दी गई हैं। दोनों ही वेरिएंट के इंटीरियर को उनके हिसाब से तैयार किया गया है, जो लग्जरी व आधुनिक तकनीक का बेहतरीन मेल हैं।

PunjabKesari

BMW x6x line trim

3.0-लीटर का 6 सिलेंडर इंजन

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इस कार को पेट्रोल और डीजल दो इंजन ऑप्शन्स में उपलब्ध किया गया है लेकिन भारत में इसे सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ ही लाया गया है। इस कार में 3.0-लीटर का 6 सिलेंडर इंजन लगा है जो 335 बीएचपी की पॉवर और 450 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 8 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

आल-व्हील ड्राइव सिस्टम पर काम करने वाली यह कार 5.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा की है।


Edited by:Hitesh

Latest News