बिल्ट-इन साउंडबार के साथ भारत में लांच हुअा दाइवा 24-इंच LED TV

  • बिल्ट-इन साउंडबार के साथ भारत में लांच हुअा दाइवा 24-इंच LED TV
You Are HereGadgets
Tuesday, March 13, 2018-3:10 PM

जालंधर- वीडियोटेक्स इंटरनेशनल कंपनी के ब्रांड दाइवा ने भारत में अपना नया 4-इंच HD Ready D26K10 TV लांच कर दिया है। इसकी कीमत 8499 रूपए है और ये बिक्री के लिए सभी मुख्य ऑनलाइन वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है। इस HD TV की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें पहले से बिल्ट-इन साउंडबार बॉक्स स्पीकर की सुविधा है। कंपनी का दावा है कि ये स्पीकर्स यूजर्स को High Bass के साथ लाउड साउंड, Low Trebles और अच्छी क्लियरिटी में साउंड एक्सपीरिएंस देती है।


 
स्पेसिफिक्शन्स 

दाइवा के इस नए टीवी की बात करें तो यह टीवी स्लिम है और इसमें 24-इंच की HD डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशऩ 1366 x 768 पिक्सल है। इस टीवी में पिक्चर इनहैंसमेंट फंक्शन है जिससे पिक्चर क्वालिटी में सुधार किया जा सकता है। वहीं इसमें डिजिटल नॉइज रिडक्शन टेक्नोलॉजी भी है जो साउंड और पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाने में मदद करती है।

 

यह टीवी क्लियरिटी के लिए A+ ग्रेड पैनल के साथ आता है। यूजर्स इसमें अपने हिसाब से Bass, Treble और वॉल्यूम को (Equalizer) इक्वलाइजर की मदद से पूरी तरह से कंट्रोल भी कर सकते हैं। बता दें कि कनेक्टिविटी के लिए इस नए टीवी में 2 HDMI इनपुट पोर्ट्स और 2 USB पोर्ट दी गई है।
 


Latest News