CES 2018 में पेश हुअा सेल्फी क्लिक करने वाला स्मार्टफोन कवर ड्रोन

  • CES 2018 में पेश हुअा सेल्फी क्लिक करने वाला स्मार्टफोन कवर ड्रोन
You Are HereGadgets
Thursday, January 11, 2018-9:38 PM

जालंधर- लॉस वेगास में चल रहे CES 2018 में AEE कंपनी ने फोन केस वाला सेल्फी ड्रोन का डेमोंस्ट्रेशन दिखाया है। इसका नाम AEE SELFLY है और कंपनी ने बताया है कि यह सेल्फी ड्रोन 4 मिनट तक उड़ सकता है और इसे आधे घंटे में चार्ज किया जा सकता है। वहीं यह 130 डॉलर (लगभग 8,287 रुपए) की कीमत के साथ 2018 की पहली तिमाही से अमेजॉन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

 

कंपनी ने कहा है, ‘सिर्फ एक बटन को टच करके AEE SELFLY एक्शन में आ जाता है और आपकी सेल्फी लेने के लिए उड़ान भरता है। अच्छी दूरी पर पहुंच कर जहां आपका हाथ नहीं पहुंच सकता ये वहां से आपकी सेल्फी क्लिक करता है। इतना ही नहीं इसके जरिए यूजर्स सेल्फी का एंगल बदल सकते हैं और यह सेल्फी स्टिक से कहीं ज्यादा इफेक्टिव है, चूंकि यह स्मार्टफोन का केस है, इसलिए यह हमेशा आपके साथ रहता है।’

PunjabKesari

स्पेसिफिकेशन्स

यह एक स्मार्टफोन केस है जिसमें ड्रोन कैमरा लगा है और यह सेल्फी क्लिक करने के लिए डिजाइन किया गया है। वहीं AEE SELFLY ड्रोन स्मार्टफोन केस 4 से 6 इंच के स्मार्टफोन के लिए डिजाइन किया गया है। इसकी खासियत यह की यह फोल्ड हो जाता है और यह 10mm मोटा है। 

PunjabKesari

इसके अलावा इसमें स्टेब्लाइजेशन टेक्नॉलॉजी दी गई है जिसकी वजह से स्थिर फोटोज क्लिक होती हैं और यूजर्स इसमें लगे 13 मेगापिक्सल का लेंस के जरिए फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और वाइड एंगल शॉट भी ले सकते हैं। 


Latest News