Acer ने गेमर्स के लिए भारत में पेश किया Nitro 5 लैपटॉप

  • Acer ने गेमर्स के लिए भारत में पेश किया Nitro 5 लैपटॉप
You Are HereLatest News
Friday, June 29, 2018-5:19 PM

जालंधर- ताइवान की इलैक्ट्रिक प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी एसर ने भारत में अपने Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप को लांच कर दिया है। इस लैपटॉप में 8जीबी इंटेल ऑप्टेन रैम के साथ आठवीं पीढ़ी का इंटेल कोर i7+ हेक्साकोर प्रोसेसर, स्टोरेज के लिए 1टीबी एचडीडी और एक एनवीडिया जीफोर्स जीटीएक्स 1050 या एएमडी रेडॉन आरएक्स560 ग्राफिक्स कार्ड लगा है। एएमडी रेजन 5 मॉडल के साथ Nitro 5 की शुरुआती कीमत 65999 रुपए है, जबकि इंटेल कोर बेस मॉडल की कीमत 72999 रुपए से शुरू होती है। भारत में यह लैपटॉप एसर के सभी एक्सक्लूसिव स्टोर्स, प्रमुख रिटेलर्स और ऑनलाइन रिटेल वेबसाइट्स पर बिक्री के लिए उपल्बध होंगे।

 

PunjabKesari

 

Acer Nitro 5

Acer Nitro 5 में 15.6 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है और इसमें आठवीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5, कोर i7, कोर i5+ और कोर i7+ प्रोसेसर लगा है। लैपटॉप में एक अतिरिक्त एएमडी रेजन 5 प्रोसेसर भी है। वहीं गेमिंग लैपटॉप को 8जीबी के इंटेल ऑप्टेन रैम से लैस किया गया है और इसकी स्टोरेज क्षमता 512जीबी तक है। इसके साथ ही Acer Nitro 5 में फ्रंट फेसिंग एचडी वेब कैमरा और डोल्बी एटमॉस प्रीमियम, एसर ऑडियो टेक्नोलॉजी से बना स्पीकर है।

 

PunjabKesari

 

नाइट्रो सेंस कंट्रोल

एसर ने लैपटॉप के साथ नाइट्रो सेंस कंट्रोल को भी जोड़ा है, जिससे सिस्टम को मॉनिटर करने एवं मशीन के सीपीयू और जीपीयू के कूलिंग मैनेजमेंट में मदद मिलेगी। लैपटॉप को बाय डिफॉल्ट विंडोज 10 होम के साथ बूस्ट किया गया है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन

कंपनी ने अपने इस लैपटॉप के डिजाइन को काफी बढिया बनाया है जिसमें टॉप कवर पर लेजर टेक्स्चर बनाया हुआ है, जबकि कीबोर्ड के ऊपर दाहिनी ओर लाल रंग दिया गया है। अब देखना होगा कि भारतीय यूजर्स से इस नए लैपटॉप को कैसा रिस्पांस मिलता है। 

 

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!