स्मार्टफोन पर आ गई Adobe Photoshop Camera App, इस तरह करें फ्री में डाउनलोड

  • स्मार्टफोन पर आ गई Adobe Photoshop Camera App, इस तरह करें फ्री में डाउनलोड
You Are HereGadgets
Saturday, June 13, 2020-9:39 AM

गैजेट डैस्क: आमतौर पर स्मार्टफोन यूजर्स फोटो एडिटिंग के लिए कई तरह की एप्स का उपयोग करते हैं, लेकिन अब एक ही एप्प सभी एडिटिंग एप्स पर भारी पड़ने वाली है। इस एप्प का नाम है Adobe Photoshop Camera जिसे गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप्प स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। आपको बता दें कि अब तक पूरी दुनिया के लोग Adobe Photoshop को कम्पयूटर पर उपयोग करते आए हैं लेकिन अब आप इसे मोबाइल पर भी उपयोग कर सकेंगे क्योंकि इसे एंड्रॉयड और iOS यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया गया है। 

 

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एल्गोरिदम से बनी है यह एप्प

Adobe PhotoShop के मोबाइल वर्जन को Sensi की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एल्गोरिदम की मदद से बनाया गया है, ताकि यह फोटो में दिख रहे ऑब्जेक्ट्स को पहचान सके। इसके बाद यह एप्प खुद AI बेस्ड फिल्टर्स यूजर्स को सजेस्ट करती है।

PunjabKesari

फ्री में कर सकते हैं उपयोग

आपको बता दें कि इस एप्प को उपयोग करने के लिए आपको कोई पैसे चुकाने की जरूरत नहीं है यानी आप इसे फ्री में इंस्टाल करके उपयोग कर सकते हैं। इस एप्प में 80 से ज्यादा फिल्टर्स दिए गए हैं। एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लैटफॉर्म्स पर यूजर्स को पोर्ट्रेट, स्टूडियो लाइट, पॉप-आर्ट, फूड, डेकोरेशंस और नैचरल स्काई जैसे ढेरों अनोखे फीचर्स उपयोग करने को मिलेंगे।


Edited by:Hitesh

Latest News