एंड्रॉयड ऑटो के बाद अब iOS सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई Honda HNess CB350, जानें बाइक की खासियत

  • एंड्रॉयड ऑटो के बाद अब iOS सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई Honda HNess CB350, जानें बाइक की खासियत
You Are HereGadgets
Saturday, May 7, 2022-4:46 PM

ऑटो डेस्क. Honda 2Wheelers India कंपनी के वाहनों की डिमांड काफी बढ़ रही है। होंडा टूव्हीलर्स के वाहनों को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने HNess CB350 मोटरसाइकिल के लिए Honda Smartphone Voice Command (होंडा स्मार्टफोन वॉयस कमांड) सिस्टम के लिए iOS इंटीग्रेशन लॉन्च किया है। HNess CB350 बाइक पहले सिर्फ एंड्रॉयड ऑटो सिस्टम के साथ आती थी। होंडा स्मार्टफोन वॉयस कमांड सिस्टम ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट होकर काम करता है और कॉल, मैसेज और नेविगेशन की जानकारी देता है। 


कीमत

PunjabKesari
HNess CB350 बाइक DLX Pro और Anniversary Edition ट्रिम्स में उपलब्ध है। DLX Pro की कीमत 2,03,179 रुपये और एनिवर्सरी एडिशन की कीमत 2,05,679 रुपये रखी गई है। दोनों कीमत एक्स-शोरूम दिल्ली की हैं। 


इंजन और सस्पेंशन

PunjabKesari
HNess CB350 बाइक में 348.3cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 5,500rpm पर 21bhp की पावर और 3,000rpm पर 30Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। HNess CB350 के हार्डवेयर किट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, ट्विन रियर स्प्रिंग और टू व्हील्स पर डिस्क ब्रेक शामिल हैं। 


फीचर्स

PunjabKesari
नए iOS सपोर्ट के अलावा HNess CB350 में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। इसमें फुल-एलईडी लाइटिंग, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, असिस्ट और स्लिपर क्लच, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इंजन इनहिबिटर के साथ साइड-स्टैंड और डुअल-चैनल ABS जैसे फीचर्स शामिल हैं। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur