एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, मिल रहा है 84GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

  • एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, मिल रहा है 84GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
You Are HereGadgets
Wednesday, August 16, 2017-1:52 PM

जालंधरः रिलायंस जियो की टक्कर में एयरटेल ने अब तक का सबसे बड़ा दाव खेल दिया है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अब रिलायंस जियो वाला ही प्लान लांच किया है। एयरटेल 399 रुपये में 84 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा दे रहा है। साथ में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी 84 दिनों तक मिल रही है। जानकारी के लिए बता दें कि कॉलिंग किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड है।

बता दें कि यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। साथ ही यह प्लान सिर्फ 4जी हैंडसेट यूजर्स के लिए है। इस प्लान की खासियत यह है कि यह रोमिंग में भी काम करेगा यानी रोमिंग में भी आउटगोइंग कॉल्स फ्री होंगी। कंपनी ने 399 रुपए के अलावा 349 रुपए का भी एक प्लान पेश किया है जो 4जी हैंडसेट यूजर्स के लिए है। इस प्लान के तहत 28 दिनों तक 28 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। साथ में किसी भी नेटवर्क पर 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

इसके अलावा एक रिचार्ज 549 रुपए का है जिसके तहत 28 दिनों की वैधता के साथ 56 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। ये सभी रिचार्ज कंपनी की वेबसाइट airtel.in या माय एयरटेल ऐप से कराए जा सकते हैं। रिचार्ज करने से पहले साइट या ऐप में अपना नंबर डालकर चेक कर लें कि आपके नंबर पर कौन-कौन से प्लान मौजूद हैं।


Latest News