Airtel ने अपने 168 रुपए के पैक में किया बदलाव, मिलेंगे ये फायदे

  • Airtel ने अपने 168 रुपए के पैक में किया बदलाव, मिलेंगे ये फायदे
You Are HereGadgets
Friday, September 21, 2018-4:21 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने दिल्ली, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल्स के चुनिंदा सब्सक्राइबर्स के लिए अपने 168 रुपए वाले प्लान में बदलाव किया है। अब नए पैक में 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा और अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल्स मिलेगी। इसके अलावा 100 एसएमएस भी हर रोज इस पैक में मिलते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ग्राहकों को इस पैक में 28 दिनों के लिए Hello Tunes कॉलर ट्यून सर्विस का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

PunjabKesari

अापको बता दें कि टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट में इस पैक के बारे में जानकारी दी गई है। लेकिन एयरटेल की वेबसाइट पर अभी भी पुराने फायदे ही दिख रहे हैं। इसमें 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा, 100 एसएमएस हर दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 20 दिनों के लिए हैलो ट्यून्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिखाया गया है। 

PunjabKesariजियो से मुकाबला

माना जा रहा है कि कंपनी के इस नए प्लान का मुकाबला जियो के 149 रुपए वाला रिचार्ज पैक से होगा। जियो के इस पैक में 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस हर दिन व अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग जैसे फायदे मिलते हैं। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन है, एेसे में देखना होगा एयरटेल के इस नए पैक को मार्केट से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News