Airtel के इस प्लान में अब मिलेगा पहले से दोगुना डाटा

  • Airtel के इस प्लान में अब मिलेगा पहले से दोगुना डाटा
You Are HereGadgets
Monday, July 9, 2018-2:10 PM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने 499 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान में बदलाव करते हुए 75 जीबी डाटा देने की घोषणा कर दी है। अब तक इस प्लान में यूज़र को इस्तेमाल के लिए 40 जीबी डाटा मिलता था। यानी अब एयरटेल के सब्सक्राइबर इस प्लान में पहले की तुलना में 87.5 प्रतिशत ज़्यादा डाटा पाएंगे। इसके साथ ही प्लान में बाकी सब सुविधाए पहले की तरह ही मिलेगी। बता दें कि हाल ही में जियो ने अपनी गीगाफाइबर सर्विस लांच की है और इसके बाद कई कंपनियां अपने प्लान्स में बदलाव कर रहीं है।

 

PunjabKesari

 

प्लान डिटेल्स 

एयरटेल के 499 रुपए वाले प्लान में विस्तार से जानें तो इसमें यूजर्स को हर दिन मुफ्त 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल (रोमिंग में भी) की सुविधा मिलती है। यह पोस्टपेड प्लान 500 जीबी तक के डाटा रोलओवर प्लान के साथ आएगा। यानी किसी भी महीने बचा हुआ डाटा अगले महीने रोलओवर हो जाएगा।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा प्लान में यूजर्स को अमेज़न प्राइम का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं 499 रुपए वाला प्लान Wynk TV सब्सक्रिप्शन, लाइव टीवी और मूवीज़ के लाइब्रेरी एक्सेस और हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन के साथ आता है। बताया जा रहा है कि 499 रुपए वाला यह नया प्लान चुनिंदा क्षेत्र ही उपलब्ध है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में इस प्लान को सभी यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है। 

 

 


Latest News