AIWA न्यू LED TVs हुए लॉन्च , जानिए हर ज़रूरी जानकारी

  • AIWA न्यू LED TVs हुए लॉन्च , जानिए हर ज़रूरी जानकारी
You Are HereGadgets
Sunday, August 4, 2019-3:09 PM

गैजेट डेस्क : जापान की कंस्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Aiwa ने इंडियन मार्किट में री-एंट्री करते हुए अपनी स्मार्ट LED TVs की नई सीरीज़ पेश की है। इसके साथ कंपनी ने नए ऑडियो सिस्टम , वॉइस-इनेबल्ड स्पीकर्स और पर्सनल ऑडियो डिवाइस लॉन्च किये गए हैं। 

 


Aiwa Smart LED TV के टॉप फीचर्स 

 

PunjabKesari

 

कंपनी द्वारा लॉन्च हुई नई प्रोडक्ट रेंज में सबसे ख़ास है 75-इंच 4K UHD Smart TV है। कंपनी ने सभी डिवाइसो की प्राइसिंग डिटेल्स को तो साझा नहीं किया लेकिन नई LED TV की प्राइसिंग रेंज उसने 7,999 रुपये से लेकर 1,99,000 तक रखी है। Aiwa Smart LED TV के टॉप फीचर्स में क्वांटम डॉट्स लाइट एमिटिंग टेक , सुपरलेटिव रेसोलुशन , क्वांटम स्मार्ट HDR , एंड्राइड QS वॉइस कमांड के साथ शामिल हैं। 

 

Aiwa ने Smart TV सीरीज़ के तहत 55-इंच QLED स्मार्ट टीवी और 43-इंच अल्ट्रा स्मार्ट HD स्मार्ट टीवी शामिल है। यह लेटेस्ट एंड्राइड टीवी नेटफ्लिक्स , अमेज़न प्राइम वीडियो , हॉटस्टार समेत कई वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के प्री-इन्सटाल्ड वर्जन शामिल है। 

 

PunjabKesari

 

कंपनी ने देश भर में हर साल 2 लाख यूनिट्स बेचने का लक्ष्य रखा है। लॉन्च पर Aiwa के इंटरनेशनल रिप्रेजेन्टेटिव जेफरी एलन गोल्डबर्ग ने कहा- “हमने भारत में इस महान ब्रांड को लॉन्च करने का फैसला किया क्योंकि यह दुनिया में सबसे अधिक बढ़ते हुए बाज़ारो में से एक है। भारतीय कस्टमर्स की नई टेक्नोलॉजी को अपनाने की क्षमता सबसे अलग है।मुझे यकीन है कि भारत प्यार और आनंद के साथ Aiwa जैसे नए ब्रांड को अपनाएगा।”


Edited by:Harsh Pandey

Latest News