अमेजन ने लांच किया नया Echo Spot, जानें कीमत

  • अमेजन ने लांच किया नया Echo Spot, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, April 25, 2018-11:31 AM

जालंधरः ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अपनी इको लाइनअप को बढ़ाते हुए अपने नए Echo Spot को लांच कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 12,999 रुपए रखी है लेकिन लांच ऑफर के तहत इसे 10,499 रुपए की कीमत के साथ ऑनलाइन www.amazon.in/echospot से खरीदा जा सकता है। यह स्पीकर ब्लैक और वाइट कलर में उपलब्ध है। कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी ने इसे ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है।

 

अमेजन Echo Spot की खासियत

खासियत की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्ट स्पीकर में इस बार स्क्रीन को जोड़ा है। जिससे कि यूजर्स जो भी सर्च करेंगे या एलेक्सा को आदेश देंगे तो वो उसे स्क्रीन पर भी दिखाएगा। इसे आसानी से अपने घर में या डेस्क पर रखा जा सकता है। इको स्पॉट में एक कैमरा भी है जिससे कि वॉयस कंट्रोल वीडियो कॉल्स या मैसेज भेजा जा सकता है। उदाहरण के लिए यूजर एलेक्सा को आदेश दे सकता है कि "Alexa, call dad,” या “Alexa, send a message to Vinay.” 

 

इको स्पॉट में स्क्रीन होने की वजह से यूजर इसमें वीडियो न्यूज बुलेटिन भी देख पाएंगे। साथ ही साथ एंटरटेनमेंट के लिए अमेजन प्राइम वीडियो, डेली मोशन, Vimeo से मूवी का ट्रेलर भी प्ले कर सकते हैं। वहीं, यूजर्स बिल्ट-इन स्पीकर से म्यूजिक का भी मजा ले सकते हैं।


Latest News