3.3 इंच की डिस्प्ले वाला एंड्रॉयड स्मार्टफोन लांच, कीमत कर देगी हैरान

  • 3.3 इंच की डिस्प्ले वाला एंड्रॉयड स्मार्टफोन लांच, कीमत कर देगी हैरान
You Are HereLatest News
Tuesday, October 16, 2018-1:56 PM

गैजेट डेस्क- अाज के समय मार्केट में 6.5 इंच और 6.4 इंच की बड़ी डिस्प्ले वाले फोन आ रहे हैं, वहीं Palm ने अपना एक शानदार छोटा स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इस फोन में सिर्फ 3.3 इंच की डिस्प्ले है और यह एक एंड्रॉयड फोन है। Palm phone एक क्रेडिट कार्ड के साइज़ का है। इसके एलसीडी पैनल की पिक्सल डेनसिटी 445 पिक्सल प्रति इंच है और यह आईपी68 रेटिंग के साथ आता है। इस फोन में लाइफ मोड दिया गया है जो स्क्रीन ऑफ होने पर सारे इनकमिंग कॉल्स और नोटिफिकेशन को साइलेंट कर देता है। बता दें कि पाम फोन की कीमत 350 यूएस डॉलर यानि करीब 25,800 रुपए है।

PunjabKesari
स्पेसिफिकेशन

फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं सिंगल सिम Palm आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के कस्टम वर्ज़न पर चलता है। फोन की बैटरी 800 एमएएच की है। बताया जा रहा है कि यह एक दिन का बैकअप दे सकती है। 

PunjabKesariकैमरा

पाम फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है वो भी फ्लैश के साथ। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। वहीं इस फोन में फेस अनलॉक फीचर को भी शामिल किया है।

PunjabKesariकनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस, ग्लोनास और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन में एनएफसी सपोर्ट नहीं है और ना ही कोई हेडफोन जैक दिया गया है। 

PunjabKesariआईपी68

अापको बता दें कि 62.5 ग्राम वजनी यह फोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है। वहीं इस फोन के फ्रंट व बैक में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है जो इसे काफी शानदार बना रही है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News