एल्यूमिनियम ग्लास बैक के साथ लांच हो सकता है एप्पल iPhone 7s

  • एल्यूमिनियम ग्लास बैक के साथ लांच हो सकता है एप्पल iPhone 7s
You Are HereGadgets
Wednesday, August 16, 2017-12:10 PM

 जालंधरः अमरीकी टेकनॉलजी कंपनी एप्पल इस साल अपनी 10वीं सालगिरह के मौके पर iPhone 8 को लांच करेगी। जिसमें कुछ खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मौजूद होंगे। खबरों के मुताबिक इस साल सितंबर में एप्पल iPhone 8 के सा​थ​ iPhone 7s और iPhone 7s Plus भी लॉन्च होंगे। जहां iPhone 8 में नए डिजाइन उपलब्ध होगा, वहीं iPhone 7s और iPhone 7s Plus अन्य आईफोन डिवाइस जैसे ही हो सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें  iPhone 7s में 4.7-इंच एलसीडी, iPhone 7s Plus में 5.5-इंच एलसीडी और iPhone 8 में 5.8-इंच का ओएलईडी डिसप्ले उपलब्ध हो सकता है। वहीं यह भी उम्मीद की जा रही है कि 4.7-inch और 5.5-इंच डिसप्ले वाले ​आईफोन में एक खास बदलाव देखने को मिल सकता है। 

जानकारी के अनुसार के एक केस निर्माता का दावा है कि आईफोन निर्माता फॉक्सकॉन के सूत्र से पता चला है कि iPhone 7s की मोटाई में कंपनी ने 0.1mm की बढ़ोत्तरी की है। लीक जानकारी में इसके स्पेक्स डॉक्यू​मेंट भी दिए गए हैं जिनमें iPhone 7s का पूरा आकार स्कैच के रूप में दिखाया गया है। साथ ही इसकी मोटाई की तुलना iPhone 7 से की गई है। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि iPhone 7s का कैमरा मॉड्यूल थोड़ा स्लिम होगा। साथ ही यह खबर है ​कि कंपनी नए मॉडल को तीन कलर वेरियंट में पेश करेगी जिसमें ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड वर्जन शामिल हैं।
 


Latest News