लांच हुअा iOS 12 का दूसरा public beta वर्जन, एेसे करें फ्री डाउनलोड

  • लांच हुअा iOS 12 का दूसरा public beta वर्जन, एेसे करें फ्री डाउनलोड
You Are HereGadgets
Friday, July 6, 2018-12:50 PM

जालंधर- अमरीकी टैकनोलजी कंपनी एप्पल ने iOS 12 के दूसरे पब्लिक beta वर्जन को iPhone और iPad के लिए जारी कर दिया है। इस पब्लिक बीटा वर्जन से यूजर्स iOS 12 को फाइनल रिलीज से पहले इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसके एक और बीटा अपडेट को लाया जा सकता है। iOS 12 के इस पब्लिक beta में कुछ नए फीचर्स पेश किए गए हैं। इनमें से एक rebuild मैप्स एप्प है जो आपको मैप में नए एलिमेंट्स देता है। इसमें बिल्डिंग, रोड, ट्रैफिक कंडीशन और दूसरी और चीजें शामिल हैं। बता दें कि यह नई अपडेट अभी बीटा संस्करण में है जिससे इसमें कुछ बग्स शामिल हो सकते हैं। 

 

PunjabKesari

 

एेसे करें फ्री में डाउनलोड

माना जा रहा है कि iOS 12 के फाइनल वर्जन को सितंबर में रिलीज किया जा सकता है। वहीं अगर अाप इसके दूसरे बीटा वर्जन को फ्री में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आईओएस डिवाइस से beta.apple.com/profile पर जाएं और इस नए बीटा वर्जन की  कॉन्फ़िगरेशन प्रोफ़ाइल डाउनलोड करें। इसके बाद में डिवाइस को रिबूट करने के बाद Settings > General > Software Update में जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

शामिल नए फीचर्स 

iOS 12 के दूसरे public beta में यूजर्स को कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिसमें आईपैड पर वॉयस मेमो एप्प के लिए एक नया इंटरफेस और ट्वीक्स शामिल किए गए हैं। इसके साथ ही नई शेयर माई लोकेशन सेटिंग भी इसमें शामिल है और सबसे खास फीचर देर तक प्रेस करने के बाद सभी आईपैड नोटिफिकेशन को क्लीयर करने का ऑप्शन दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

इन डिवाइसिस को सपोर्ट करेगा बीटा वर्जन

अापको जानकारी के लिए बता दें कि ये बीटा वर्जन उन सभी आईफोन्स के लिए अवेलेबल है जिनमें आईओएस 11 काम करता है। यानी आईफोन 5s और इसके ऊपर के सारे डिवाइस के लिए ये बीटा वर्जन अवेलेबल है। 


Latest News