Apple जापान के बाढ़ पीड़ितों के उत्पादों की मुफ्त करेगा रिपेयर

  • Apple जापान के बाढ़ पीड़ितों के उत्पादों की मुफ्त करेगा रिपेयर
You Are HereGadgets
Tuesday, July 31, 2018-11:34 AM

जालंधर- एप्पल बाढ़ प्रभावित जापानी यूजर्स के आईफोन्स, आईपैड्स, आईपॉड्स, मैक कम्प्यूटर्स, एप्पल वॉचेज और एप्पल के डिस्प्ले की मुफ्त रिपेयर करेगा जो इस महीने की शुरूआत में देश के पश्चिमी हिस्से में हुई मूसलाधार बारिश से प्रभावित हुए हैं। जापान टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया कि अगर उनके गैजेट बारिश और बाढ़ के कारण खराब हो गए हैं, जिसे ठीक किया जा सकता है तो वे इस मुफ्त सेवा का लाभ उठा सकते हैं।कैलीफोनिया की कपर्टिनो स्थित मुख्यालय वाली प्रौद्योगिकी दिग्गज ने सितम्बर के अंत तक मुफ्त मुरम्मत सेवा प्रदान करने का फैसला किया है। यह ऑफर केवल निजी यूजर्स के लिए है। कम्पनियां या एप्पल के उत्पाद बेचने वाले स्टोर्स इसका लाभ नहीं उठा पाएंगे।

 

PunjabKesari

 

कंपनी ने सितंबर के अंत तक फ्री रिपेयरिंग सर्विस देने का फैसला किया है। बता दें कि यह ऑफर केवल निजी यूजर्स के लिए है। कंपनियां या एप्पल के प्रॉडक्ट बेचने वाले स्टोर्स इसका लाभ नहीं उठा पाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि आपदा राहत अधिनियम के तहत केंद्र सरकार द्वारा समर्थित नगर पालिकाओं के निवासियों के लिए यह ऑफर है। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि हाल ही में जापान भीषण बाढ़ की चपेट में आ गया था जिसमें कई लोगों की जान चली गई। बाढ़ के पानी में सड़कें, मकान बह गए और स्कूल तबाह हो गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिमी जापान में लोग मूसलाधार बारिश से बाढ़ और भूस्खलन सहित विभिन्न आपदाओं का सामना कर रहे हैं और इससे कम से कम 224 लोगों की मौत हो गई है। 


Edited by:Jeevan

Latest News