Apple Watch Series 3 की प्री-बुकिंग भारत में शुरु, बिना फोन के भी कर सकेंगे कॉल

  • Apple Watch Series 3 की प्री-बुकिंग भारत में शुरु, बिना फोन के भी कर सकेंगे कॉल
You Are HereLatest News
Friday, May 4, 2018-2:02 PM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने पिछले साल सितंबर में Apple Watch Series 3 को पेश किया था, जिसकी भारत में शुरूअाती कीमत 39,080 रुपए रखी गई थी। अाज से इस एप्पल वॉच की प्री-बुकिंग भारत में शुरू हो चुकी है। ग्राहक इस वॉच को जियो और एयरटेल की वेबसाइट से प्री-ऑर्डर कर सकते है। 

 

इसके अलावा एयरटेल के 4जी नेटवर्क पर भी इसका उपयोग किया जा सकेगा। एयरटेल  के अनुसार एप्पल Watch Series 3 एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर मौजूद रहेगी। यहां से आप प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसी तरह एप्पल वॉच को Jio.com, रिलायंस डिजिटल और देशभर के जियो स्टोर्स से बुक किया जा सकेगा। वहीं इन सभी स्टोर्स से 11 मई से एप्पल वॉच सीरीज 3 खरीदा जा सकेगा। जियो ने द्वारा पेश की गई इस सर्विस को  “Jio Everywhere Connect” का नाम दिया है।


 
जियो का कहना है कि वह एप्पल वॉच सीरीज 3 पर सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए कोई एक्सट्रा कॉस्ट चार्ज नहीं करेगी और एक ही नंबर iPhone और वॉच में वैध होगा। Apple Watch Series 3 के GPS + सेलुलर वेरियंट में eSIM इनबिल्ट होगा जिसकी मदद से आप 4जी कॉलिंग भी कर सकेंगे और इंटरनेट भी चला सकेंगे। यह वॉच पूरी तरह से वाटरप्रूफ है। इसके अलावा इसमें सीरी का सपोर्ट भी दिया गया है। Apple Watch Series 3 को प्री बुक करने वाले ग्राहक होम डिलीवरी का ऑप्शन चुन पाएंगे। वहीं, इसके सेलुलर मॉडल की कीमत 41,120 रुपए है। वहीं, लूप सपोर्ट वाले वेरिएंट कि कीमत 41,160 रुपए है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!