11वीं जेनरेशन के इंटेल आई5 प्रोसैसर के साथ आसुस ने लॉन्च किया ऑल-इन-वन डेस्कटॉप पीसी

  • 11वीं जेनरेशन के इंटेल आई5 प्रोसैसर के साथ आसुस ने लॉन्च किया ऑल-इन-वन डेस्कटॉप पीसी
You Are HereGadgets
Saturday, March 27, 2021-12:55 PM

गैजेट डैस्क: अपने गेमिंग लैपटॉप को लेकर मशहूर हुई कंपनी आसुस ने शानदार ऑल-इ-वन डेस्कटॉप कंप्यूटर Asus AiO V241 लॉन्च किया है। खास बात यह है कि इसे कंपनी 11वीं जेनरेशन के इंटेल आई5 प्रोसैसर के साथ लेकर आई है और इसमें 23.8 इंच की Full HD 1920x1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले लगी है। इस पीसी का व्यूइंग ऐंगल 178 डिग्री का है। इस ऑल-इन-वन डेस्कटॉप कंप्यूटर की भारत में शुरुआती कीमत 61,990 रुपए रखी गई है। इसे ब्लैक गोल्ड और व्हाइट सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा।

आसुस का कहना है कि ऑल-इन-वन डेस्कटॉप पीसी की डिमांड बढ़ गई है जिस वजह से एचपी, डेल, एप्पल समेत अन्य कंपनियां आए दिन लेटेस्ट फीचर्स से लैस पीसी लॉन्च कर रही हैं। आसुस के इस कंप्यूटर को 4GB, 8GB और 16GB RAM ऑप्शन के साथ उपलब्ध किया जाएगा और इसमें 512 GB और 1TB की इंटर्नल स्टोरेज की ऑप्शन भी मिलेगी। इस ऑल-इ-वन डेस्कटॉप का वजन 5.1 किलोग्राम है और इसमें 3W का स्टीरियो स्पीकर दिया गया है।

इस पीसी में एक मेगापिक्सल का वेबकैम और डुअल माइक भी मिलती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4 USB 3.2 पोर्ट्स, एक एचडीएमआई पोर्ट, हेडफोन जैक और लेन पोर्ट समेत कई खूबियां मौजूद हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News