Asus ने लांच किया ZenFone 4 Max स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • Asus ने लांच किया ZenFone 4 Max स्मार्टफोन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Tuesday, September 12, 2017-11:23 AM

जालंधरः ताइवान की फोन निर्माता कंपनी असुस ने पिछले महीने चार नए स्मार्टफोन पेश किए हैं। जिसके बाद अब कंपनी ने जानकारी दी है कि लेटेस्ट स्मार्टफोन में से ZenFone 4 Max को आधिकारिक तौर पर अमेरिका और कनाडा में खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। अमेरिका में असुस ZenFone 4 Max स्मार्टफोन की कीमत 199 डॉलर और कनाडा में इस स्मार्टफोन की कीमत 299 CAD डालर है।

 

ZenFone 4 Max -

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का (720x 1280 पिक्सल) डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट और फिंगप्रिंट स्कैनर दिया गया है। असुस ZenFone 4 Max स्मार्टफोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल के साथ 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ZenFone 4 Max स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित है। वहीं, कंपनी का कहना है कि इसे जल्द ही एंड्राइड Oreo अपडेट मिल जाएगा। US में आप ZenFone 4 Max स्मार्टफोन को असुस के आधिकारिक साइट से खरीद सकते है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 
 


Latest News