लांच से पहले Asus ZenFone 5 स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक

  • लांच से पहले Asus ZenFone 5 स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक
You Are HereGadgets
Monday, February 5, 2018-12:00 PM

जालंधरः ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 में अपने नए स्मार्टफोन ZenFone 5 को लांच कर सकती है। वहीं, लांच से कुछ समय पहले ही ऑनलाइन स्मार्टफोन के बारे में लीक और जानकारियां सामने आने लगी है। इस नेक्स्ट-इन-लाइन फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में लेटेस्ट डिटेल निर्माता के मैनुअल के माध्यम से सामने आया है।

 

जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, इसके साथ ही स्मार्टफोन 18:9 डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.7-इंच के साथ 18:9 डिसप्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में मिड-रेंज क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 430 ओक्टा-कोर SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। ZenFone 5 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 8.0 Oreo और ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

 

इसके अलावा Asus ने MWC 2018 इवेंट के आयोजन में शामिल होने की सारी तैयारी कर ली हैं। बता दें कि कंपनी ने 27 फरवरी को होने वाले अपने एक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट सेंड करना शुरू कर दिया है। इनवाइट को देखकर कहा जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में अपनी Zenfone 5 सीरीज को पेश कर सकती है। 


Latest News