बजाज ने लांच की अपनी नई Avenger Street 180 क्रूज़र बाइक

  • बजाज ने लांच की अपनी नई Avenger Street 180 क्रूज़र बाइक
You Are HereLatest News
Thursday, February 22, 2018-2:55 PM

जालंधर - दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी नई बाइक अवेंजर स्ट्रीट 180 को लांच कर दिया है। बजाज ने नई अवेंजर स्ट्रीट 180 में नए रोड्सटर डिज़ाइन का हैडलैंप लगाया है जो एलईडी डीरएल के साथ आता है। वहीं बाइक में शामिल नए ग्राफिक्स और ब्लैक अलॉय व्हील्स इसे स्पोर्टी लुक देते हैं। बजाज ने अपनी इस बाइक की कीमत 83,475 रुपए एक्सशोरूम रखी है और माना जा रहा है कि यह बाइक कंपनी की अवेंजर स्ट्रीट 150 को रिप्लेस करेगी।

 

बजाज ऑटो लिमिटेड के मोटरसाइकल बिज़नेस के प्रेसिडेंट ऐरिक वास ने बताया कि, "सैगमेंट लीडर के तौर पर बजाज ऑटो का यकीन मोटरसाइकल को बेहतर से और बेहतर बनाने में है। अवेंजर स्ट्रीट 180 स्टाइल के आज के ज़माने की है और रोड्सटर डिज़ाइन के साथ बाइक में ज़्यादा दमदार इंजन दिया गया है. क्लासिक बाइकिंग की दुनिया में समझदार ग्राहक अपने दिमागी सैट-अप रखते हैं।"

 

PunjabKesari

 

इंजन

बजाज अवेंजर स्ट्रीट 180 में 180cc का DTSi इंजन दिया गया है जो 8500 rpm पर 15.3 bhp की पावर और 6500 rpm पर 13.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 169 एमएम है।वहीं 150 किग्रा वज़नी इस बाइक के साथ 13-लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

 

डिजाइन

बजाज ने नई अवेंजर स्ट्रीट 180 में बिल्कुल नए रोड्सटर डिज़ाइन का हैडलैंप लगाया है जो एलईडी डीरएल के साथ आता है और नए ग्राफिक्स और ब्लैक अलॉय व्हील्स इसे स्पोर्टी लुक देते हैं। अब देखना होगा कि इस नई बाइक को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News